Breaking News

सबसे मंहगे गायकोंं की लिस्‍ट में शामिल है अरिजीत सिंह, ये सिंगर लेते हैं इतनी रकम

हाल ही में गायक सोनू निगम (Singer Sonu Nigam) को पद्म श्री पुरस्कार (Padma Shri Award) से सम्मानित किया गया। इससे पहले भी कई गायकों को इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को प्राप्त करने का सम्मान मिला है, जो कला और मनोरंजन के क्षेत्र में उनके अपार योगदान की याद दिलाता है। बेशक सोनू निगम(Sonu Nigam) पिछले लगभग तीन दशकों से सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक रहे हैं, लेकिन कई अन्य गायक भी हैं जिन्होंने मनोरंजन के क्षेत्र में प्रमुख योगदान दिया है।


आज के कई लोकप्रिय गायकों में श्रेया घोषाल(Shreya Ghoshal), नेहा कक्कड़(Neha Kakkar), बादशाह(Badshah) शामिल हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये सिंगर एक गाना रिकॉर्ड करने के लिए कितना चार्ज करते हैं? तो चलिए हम आपको बताते हैं।एक रिपोर्ट के अनुसार, गायिका नेहा कक्कड़(Neha Kakkar)कथित तौर पर एक गाने के लिए 15-18 लाख रुपये के बीच चार्ज करती हैं। अरिजीत सिंह (Arijit Singh) बॉलीवुड में सबसे अधिक फीस चार्ज करने वाले गायकों में से एक हैं। अरिजीत सिंह एक गाने के लिए 18 से 20 लाख रुपये तक की फीस लेते हैं।

सिंगर बादशाह भी सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले सिंगरों की सूची में शामिल हैं। अपने नाम के तहत कई हिट गानों के साथ, बादशाह निश्चित रूप से इन दिनों सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले और सुने जाने वाले गायकों में से एक हैं। वह कथित तौर पर प्रति गीत 18-20 लाख रुपये के बीच चार्ज करते हैं।
जबकि पंजाबी गायक मीका सिंह एक गाना गाने के लिए 20 से 22 लाख रुपये तक की फीस लेते हैं। वहीं गायक मोहित चौहान कथित तौर पर प्रति गीत 15-17 लाख रुपये के बीच चार्ज करते हैं। सबसे लोकप्रिय महिला पार्श्व गायिकाओं में से एक, श्रेया घोषाल कथित तौर पर प्रति गीत 25-27 लाख रुपये के बीच चार्ज करती हैं, जिससे वह उद्योग में सबसे अधिक फीस लेने वाली गायिका बन जाती हैं। जबकि सुनिधि चौहान एक गाना रिकॉर्ड करने के लिए 12 से16 लाख रुपये तक लेती हैं। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि गायक सोनू निगम एक गाने के लिए 11-15 लाख रुपये चार्ज करते हैं।