Breaking News

सबके दिलों पर राज करने वाली तमन्ना भाटिया लगा रही कंफर्ट के साथ ग्लैमर का तड़का

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकार तमन्ना भाटिया बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं। पूरे भारत में उनके काम और लुक के कई लोग दीवाने हैं।

अपने फैशन सेंस और स्टाइल तमन्ना अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं और प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। अपने बोल्ड लुक से तो तमन्ना सभी का आकर्षण अपनी ओर खींचती ही हैं। बल्कि इसबार वो अपने कंफर्ट के साथ ग्लैमर का तड़का लगाती हुई दिखी।

people-see-me-ticking-whistles-says-tamanna-bhatia-1-1396174927 Slide  6-m.khaskhabar.com

 

 

इस बार भी जब वो एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो उनकी सेक्सी कमरिया ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। एयरपोर्ट पर तमन्ना ब्लू रिप्ड डेनिम जींस के साथ सफेद शर्ट में नजर आईं। जिसे स्टाइलिश लुक देने के लिए तमन्ना ने नॉट लगा रखा थी। जिसमे उनकी कर्वी फिगर भी फ्लांट हो रही थी।

fashion tips,celebrity fashion,tamanna bhatia look ,फैशन टिप्स, सेलेब्रिटी फैशन, तमन्ना भाटिया लुक

वहीं तमन्ना ने इस सिंपल और ग्लैमरस लुक के साथ आंखों पर मेकअप कर रखा था। जबकि सेफ्टी के लिए ब्लैक कलर का मास्क लगा रखा था। तमन्ना हर बार अपनी उपस्थिति से सुर्खियां बटोरती हैं।

तो यह है तमन्ना भाटिया के स्लिम फिगर का राज़, आप भी पढ़ें

पिछले दिनों भी हॉट शार्ट में उनका लुक वायरल हो रहा था। शूटिंग के सिलसिले में तमन्ना जब कैमरे में कैद हुईं तो नॉट वाली शर्ट के साथ वो रिब्स तो फ्लांट करते दिखीं हीं साथ ही उनकी रैप स्टाइल शार्ट्स भी बेहद खास नजर आई।

Tamannaah Bhatia Looks Gorgeous in Pink High Slit gown See Photos |  Tamannaah Bhatia का पिंकटास्टिक लुक वायरल, PHOTOS देख फैंस हुए क्रेजी |  Hindi News,