Breaking News

सपा के गढ़ में बसपा प्रमुख ने भरी हुंकार, बोलीं- बहकावे में न आए जनता

सपा के गढ़ बिधूना विधानसभा के भदौरा मैदान में चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए बसपा सुप्रीमों ने जनसभा को संबोधित किया। बसपा सुप्रीमो ने बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस और सपा सरकार का चिट्ठा जनता के सामने रखते हुए वोट की अपील की।

मायावती ने कहा कि बपसा का टारगेट विधानसभा चुनाव में अपने दम पर सरकार बनाने का है। उन्होंने कहा कि लोग बसपा के अलावा किसी अन्य पार्टी को वोट ना दें। क्योंकि बसपा बोलने में कम और करने में ज्यादा विश्वास रखती है।

मायावती ने चुनाव ओपिनियन पोल्स को लेकर कहा कि ओपिनियन पोल्स गलत हैं, असल में हकीकत कुछ और है। कहा कि हमारी पार्टी यूपी चुनाव में लगभग सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ रही है, जिससे वो एक बार फिर से 2007 की तरह पूर्ण बहुमत की सरकार बना सके क्योंकि इसके बाद ही बीजेपी की जाति आधारित राजनीति, तानाशाही से छुटकारा मिल सकता है।

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार की नीतियां और कार्यशैली जातिवादी, पूंजीवादी है। कांग्रेस को घेरते हुए मायावती ने कहा कि वह दलितों और अन्य अनुसूचित जातियों को रिझाने के लिए हमेशा ड्रामा रचती है।

वहीं सपा पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राज में गुंडाराज था क्योंकि उसके शासन में दंगों को हवा दी गई थी। उन्होंने दलितों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सपा ने एक बार दलितों के आरक्षण वाला बिल ही फाड़ दिया था। सपा ने महापुरुषों को तवज्जों नहीं दी। बसपा की सरकार बनी तो युवाओं को रोजगार, पुरानी पेंशन, किसानों को बड़ी राहत के साथ क्षेत्रीय मुद्दें दूर किए जाएगें।