Breaking News

सपना चौधरी ने लूटी सारी महफिल, सबका मुंह देखती रह गई टीवी की डायन मोनालिसा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। मोनालिसा की कई हॉट तस्वीर फैंस के बीच हमेशा सुर्खियों में रहते है। ऐसे में हर कोई मोनालिसा को पसंद करता है। ऐसे में अब मोनालिसा का अपकमिंग टीवी सीरियल ‘नमक इस्क’ सुर्खियों मे बना हुआ है। इस टीवी सीरियल की चर्चा फैंस के बीच जमकर हो रही है। इस सीरियल में मोनालिसा का शानदार अंदाज देखने को मिलेगा लेकिन इसके बावजूद इस सीयिल की लॉन्चिंग में सारी महफिल हरियाणा की डासिंग क्वीन सपना चौधरी ने लूट ली है। हर कोई इस सीरियल की लॉन्चिंग पर सपना चौधरी की बात कर रहा था। आइए इसका कारण आपको बताते है।

दरअसल मोनालिसा का टीवी सीरियल ‘नमक इस्क का’ 7 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है। इस सीरियल में एक मशहूर डांसर की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही डांसर की जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव का जिक्र भी किया गया है। ऐसे में इस सीरियल की शानदार लॉन्चिंग भी की गई। इस खास मौके पर हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी भी शामिल हुई। क्योंकि सपना चौधरी खुद ऐसी ही जिंदगी बिताकर सामने आई है। इस सीरियल की कहानी सुनकर सपना चौधरी भी काफी ज्यादा खुश नजर आई। उनका मानना है कि ऐसी कहानी लोगों के सामने आनी चाहिए। ताकि ऐसे मुद्दों के बारे में भी दुनिया को पता चले। इस शो के जरिए डांसर की जिंदगी को एक नई दिशा दे सकता है।

सपना चौधरी के मुताबिक, वो इस दर्द से अच्छे से गुजर चुकी है क्योंकि उन्होंने भी उन दिनों के देखा है। उनके डांसर के हुनर को लोग गलत नजर से देखते है। अगर किसी के अंदर कोई हुनर है तो उसकी जगह भी दूसरे कामों के बराबर होनी चाहिए। हर किसी को हक है कि उसका एक घर हो, परिवार हो, पति हो, उसे प्यार मिले और सम्मान मिले। शायद इस मुद्दे की गंभीरता को लोग इतनी जल्दी नहीं समझेगी। लेकिन अब समाज में अगर इस मुद्दे पर बात होना शुरू होती है तो इसमें भी बदलाव आएगा। इस सीरियल की कहानी एक नाचने वाली लड़की है। जिसको लोग एक नाचने वाली ही समझते है। नाचना उस लड़की का शौक भी है और वह उसे अपना पेशा भी समझती है। उसके अंदर नाचने का हुनर है लेकिन लोग उसे गलत निगाह से देखते है। बता दें कि टीवी सीरियल ‘नमक इस्क का’ का सीरियल में श्रुति शर्मा, मोनालीसा, आदित्य ओझा, विशाल आदित्य सिंह अहम रोल में हैं।