Breaking News

सनी देओल ने किया ‘गदर-2’ का एलान, दशहरा पर रिलीज होगा फिल्म का पोस्टर

सनी देओल बहुत जल्द आर बाल्की की एक थ्रिलर फिल्म ‘चुप’ का भी हिस्सा होंगे. फिल्म में सनी देओल के साथ पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी नजर आएंगी. बता दें, इससे पहले सनी और पूजा की जोड़ी फिल्म अंगरक्षक (1995) में देखी गई थी. वहीं, फिल्म ‘बॉर्डर’ में भी पूजा और सनी एकसाथ देखे गए थे.

‘एक कागज पर साइन नहीं होगा, तो क्या तारा सिंह पाकिस्तान नहीं जाएगा.’ आपका पाकिस्तान जिंदाबाद है…हमें इससे कोई एतराज नहीं…लेकिन हिंदुस्तान जिंदाबाद था…जिंदाबाद है… और जिंदाबाद रहेगा.’ ‘अगर मैं अपने बीवी-बच्चों के लिए सिर झुका सकता हूं तो किसी के भी सिर…..फिल्म ‘गदर’ के ये दमदार डायलॉग जब कानों में सुनाई पड़ते हैं तो…शरीर के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा कमाल होने जा रहा है, क्योंकि सनी देओल ने फिल्म ‘गदर-2’ का एलान कर दिया है और फिल्म का पोस्टर 15 अक्टूबर दशहरा के मौके पर रिलीज होने जा रहा है.

इस बात की जानकारी फिल्म ‘गदर’ के तारा सिंह यानि सनी देओल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. सनी देओल ने फैंस को यह खुशखबरी देते हुए एक फोटो भी साझा किया है. इस फोटो में 2 के साथ ‘द कथा कंटिन्यूस’ लिखा है, लेकिन फिल्म के नाम की कोई जानकारी नहीं दी है. ट्वीट में सनी लिखा है ‘कल सुबह 11 बजे कुछ बहुत ही खास और मेरे दिल के करीब की घोषणा करना. कल इस स्पेस को देखें’.

गौरतलब है कि सनी देओल बहुत जल्द आर बाल्की की एक थ्रिलर फिल्म ‘चुप’ का भी हिस्सा होंगे. फिल्म में सनी देओल के साथ पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी नजर आएंगी. बता दें, इससे पहले सनी और पूजा की जोड़ी फिल्म अंगरक्षक (1995) में देखी गई थी. वहीं, फिल्म ‘बॉर्डर’ में भी पूजा और सनी एकसाथ देखे गए थे.

एक्टर और राजनेता सनी देओल को पिछली बार फिल्म ‘ब्लैंक’ (2018) में देखा गया था. वहीं, साल 2019 में सनी देओल ने अपने बडे़ बेटे करण देओल को फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में लॉन्च किया था. इस फिल्म को सनी देओल ने खुद डायरेक्ट किया था.