Breaking News

सनकी आशिक ने खेला मौत का तांडव, घर से बरामद हुए इतने कंकाल देख सभी हुए हैरान

यूपी (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां एक व्यक्ति ने महिला पुलिसकर्मी के प्यार के चक्कर में अपनी फैमिली के तीन लोगों को बेरहमी से मार डाला (Man Kills His Wife And Two Kids)। जब इस बात की खबर पुलिस को लगी तो पुलिस (Police) ने आरोपी के घर से खुदाई में 3 नर कंकाल बरामद किए हैं।

खौफनाक वारदात को ऐसे दिया अंजाम

आपको बता दें कि आरोपी ने कथित रूप से अपनी पत्नी और दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। उसने इस घटना को लगभग 3 साल पहले खौफनाक तरीके से अंजाम दिया था। उसने घर में ही तीनों को जमीन में गाड़ दिया था और ऊपर से सीमेंट की दीवार भी बना दी थी। यहां तक आरोपी ने पुलिस स्टेशन में पत्नी और दो बच्चों के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी।

ऐसे सामने आई ये बात

पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपी का नाम राकेश है। वो उत्तर प्रदेश के कासगंज का रहने वाला था। दो महीने पहले आरोपी ने अपने एक दोस्त की हत्या की दी थी। आरोपी ने मृतक के पास अपना पहचान पत्र भी छोड़ दिया था, जिससे पुलिस समझे कि उसकी हत्या कर दी गई है। आरोपी अपनी पहचान छुपाकर बीते कई महीनों से इधर उधर रह रहा था।

उन्होंने बताया कि बिसरख में स्थित राकेश के घर में खुदाई के दौरान तीन कंकाल मिले हैं। तलाशी के दौरान मौके पर कासगंज पुलिस भी मौजूद रही। कासगंज पुलिस राकेश के दोस्त की हत्या के केस में जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी के अनुसार केस की जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अभी उससे पूछताछ की जा रही है। इन वारदातों में उसकी फैमिली के सदस्यों की भूमिका की जांच भी की जा रही है।