Breaking News

इन 10 बॉलीवुड स्टार्स की हार्ट अटैक से हुई मौत, एक ने तो नींद में ही तोड़ दिया था दम

कोरोना माहमारी के दौरान हमने कई बड़े कलाकारों को खो दिया है। जिनमें से कुछ स्टार्स की मौत कैंसर से, तो कुछ कोरोना वायरस के कारण हुई थी। हाल ही में मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन भी हो गया।

निर्माता-निर्देशक राज कौशल का निधन हार्ट अटैक आने से हुआ था। वैसे राज कौशल बॉलीवुड के एक मात्र ऐसे सदस्य नहीं हैं, जिनका निधन अचानक दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में हार्ट अटैक के कारण अपनी जान गवां दी।

RIP Rajeev Kapoor: Ram Teri Ganga Dirty Film Fame Rajiv Kapoor Had A Fight  With His Father, Know Why?राजीव कपूर

बॉलीवुड में कपूर फैमिली पर उस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है जब फेमस एक्टर ऋषि कपूर के बाद उनके छोटे भाई राजीव कपूर ( Rajiv Kapoor ) का 58 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। राजीव कपूर की 9 फरवरी को दिल का दौर पड़ने से आखिरी सांस ली।

Ace choreographer Saroj Khan dies at 71सरोज खान

फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान ( Choreographer Saroj Khan Death ) का निधन भी हार्ट अटैक के चलते 3 जुलाई 2020 को हो गया था। वे 71 वर्ष की थीं।

इंदर कुमार के बुरे वक्त में सलमान खान बने मसीहा, परिवार वालों का भी रखा  ख्याल !! | Bollywood Life हिंदीइंदर कुमार

एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म ‘वॉन्टेड’ में काम करने वाले एक्टर इंदर कुमार बहुत ही कम उम्र में दुनिया को छोड़ गए थे। 4 जुलाई 2017 को 43 वर्ष की उम्र में उनका निधन हार्ट अटैक के आने से हुआ था।

दिलीप कुमार संग 'संघर्ष' कर छोड़ी अपनी छाप, संजीव कुमार ही थे असली जिंदगी  के 'जेठालाल' - Entertainment News: Amar Ujalaसंजीव कुमार

फेमस अभिनेता रहे संजीव कुमार ने फिल्म शोले में अपनी एक्टिंग से हर किसी के दिल में जगह बना ली थी 6 नवंबर 1985 को अचानक हुई उनकी मौत की खबर ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया था। उस दौरान वो केवल 48 वर्ष के थे।

विवादों से भरी रही विनोद मेहरा की पर्सनल लाइफ, एक्टर ने की थी 3 शादियां और  तीनों रहीं नाकाम - Entertainment News: Amar Ujalaविनोद मेहरा

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने एक्टर विनोद मेहरा को भी बहुत ही कम उम्र में खो दिया था। जिस समय दिल का दौरा पड़ने के कारण विनोद मेहरा का निधन हुआ उस समय वह केवल 45 साल के थे।

8 Best Kishore Kumar Songs You Will Like८ बेस्ट किशोर कुमार के गाने जो आपको  पसंद आएंगे | IWMBuzz हिन्दीकिशोर कुमार

बॉलीवुड के सबसे फेमस अभिनेता और सिंगर किशोर कुमार ने बरसों तक फिल्म इंडस्ट्री में राज किया। मगर अचानक दिल का दौरान पड़ने से उनका निधन 13 अक्टूबर 1987 हो गया था।

On Farooq Shaikh's birth anniversary, his comedy films that proved his  credentials as Everyman | Bollywood - Hindustan Timesफारुख शेख

फारुख शेख जब फैमिली के साथ नये साल की छुट्टियां मनाने दुबई में गए थे उसी समय वहां उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया था। 28 दिसंबर 2013 को फारुख शेख का निधन हुआ था।

देव आनंद - आखिर क्यों काले कोट को पहनने पर अदालत ने लगा दी थी रोक - Ajab  Jankari |देवानंद

अभिनेता देवानंद के लिए भी लंदन की यात्रा अंतिम यात्रा साबित हुई थी। देवानंद अपने मेडिकल चेकअप के लिए लंदन गए थे। 3 दिसंबर 2011 को उन्हें हार्ट अटैक पड़ा और इसी कारण उनका मौत हो गई।

24 साल के सलमान की 31 साल में मां बनी थी ये हीरोइन, छोटा राजन पर बनी फिल्म  में 'बेटे' को मारी गोली - Entertainment News: Amar Ujalaरीमा लागू

सलमान खान की मां के नाम से जानी-जाने वाली एक्टर रीमा लागू का निधन 18 मई 2017 को हो गया गई थी। रीमा लागू अपने सीरियल की शूटिंग पूरी कर घर वापस थी तभी 18 मई की देर रात उन्हें हार्ट अटैक आया था। और उनके निधन की खबर आ गई। इस खबर से सभी सदमे में आ गया था।

ओम पुरी: 14 की उम्र में 55 साल की महिला से बनाया संबंध, शादी के मामले में  अनलकीओम पुरी

एक्टर ओम पूरी का निधन 66 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। वह अपने घर में फर्श पर मृत मिले थे। कहा जाता है उन्हें अपनी मौत का आभास काफी पहले से ही हो गया था।