Breaking News

संजय दत्त की दूसरी बेटी की तस्वीर हुई वायरल, बेटी संग दिखी खास बॉन्डिंग

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) सोशल मीडिया(social media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. अक्सर वो अपने परिवार के साथ अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं. इससे साफ पता चलता है कि वो अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं. जैसा कि सब जानते है कि संजय दत्त(sanjay dutt) तीन बच्चों के पिता हैं. उनकी बड़ी बेटी का नाम त्रिशाला (Trishala Dutt) है जो  न्यूयॉर्क में रहती हैं. वहीं दो जुड़वा बच्चे है जिनका नाम इकरा(ikra) और शाहरान(shahran) है. वो दोनों संजय और मान्यता(maanyata) के साथ मुंबई में रहते हैं. त्रिशाला के साथ संजय की काफी फोटो दिखाई देती है. बेटे के साथ भी वो कभी-कभी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. लेकिन क्या आपने संजय की दूसरी बेटी इकरा की तस्वीरें देखी हैं? उन्हें शायद ही किसी ने देखा होगा. तो चलिए आज हम आपको संजय दत्त की छोटी बेटी इकरा को दिखाने वाले हैं.

दरअसल, हाल ही में मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने संजय दत्त की छोटी बेटी इकरा के साथ की बॉन्डिंग की एक झलक दिखाई है. जिसे देख साफ पता चलता है कि दोनों के बीच कितना गहरा रिश्ता है. मान्यता दत्त ने संजय दत्त की बेटी इकरा के साथ एक बेहद प्यारी और खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. मान्यता ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और ये तस्वीर खूब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने जो तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में संजय दत्त और बेटी इकरा एक कार में बैठे नजर आ रहे हैं. संजय दत्त अपनी बेटी को गोद में लिए और गले से लगाए बैठे हैं. तस्वीर में इकरा कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुरा रही हैं. तो वहीं संजय दत्त का ध्यान कैमरा की ओर नहीं है. इस तस्वीर में संजय और इकरा की बॉन्डिंग बेहद प्यारी और खूबसूरत नजर आ रही है.

sanjay iqra

बात करें संजय दत्त के वर्कफ्रंट की तो अभिनेता हाल ही में फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आए थे. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क और नोरा फतेही भी नजर आई थी. इसके अलावा संजय जल्द ही फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में संजय दत्त विलेन के किरदार में होंगे.