Breaking News

श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari ने सेट पर मनाया 20वां बर्थडे

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी 20 साल की हो गई हैं. पलक के बर्थडे को खास बनाने के लिए श्वेता तिवारी ने शूटिंग लोकेशन पर बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया. श्वेता ने पलक की शूटिंग लोकेशन से अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में श्वेता तो नजर नहीं आ रही लेकिन पलक केक कट करने के लिए तैयार दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में श्वेता तिवारी का बेटा रेयांश भी है.

श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन का यह वीडियो बनाया है. इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर वीडियो में पलक ब्लैक ड्रेस और खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही है. वीडियो में पलक अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की कास्ट और क्रू मेंबर्स के साथ हैं. श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ”सबका इतना प्यार मिल रहा है और तुम यह सबकुछ डिजर्व करती हो मेरी जान.”

Shweta Tiwari daughter palak tiwari shares bts photoshoot video | श्वेता  तिवारी की बेटी पलक ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार, शेयर किया BTS फोटोशूट Video |  Hindi News, वायरल स्कैन

 

इसके अलावा श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील भी शेयर की है. इस रील वीडियो में मां और बेटी दोनों मस्तीभरा डांस कर रही है. श्वेता ने कैप्शन में लिखा, ”मेरी राजकुमारी के साथ बर्थडे डांस.” इस इंस्टाग्राम रील में श्वेता तिवारी और पलक काफी खुश नजर आ रही है. वीडियो पर संगीता बिजलानी, सृष्टि रोडे, करणवीर बोहरा, विकास कलंत्री संग अन्य सेलेब्स ने कमेंट कर पलक को बर्थडे विश किया है.

Shweta Tiwari Daughter Palak Did Expensive Shopping At 16 Birthday - श्वेता  तिवारी की बेटी ने 16वें बर्थडे पर किया ऐसा काम, एक्ट्रेस बोलीं- अब नहीं  चाहिए दूसरी बेटी | Patrika News

 

मेरी मां है मेरे लिए आदर्श – पलक तिवारी

हाल ही में एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने बताया कि वो अपनी मां को अपना आदर्श मानती है. उन्होंने बताया, ”मुझे याद है कसौटी जिदंगी की एक बहुत पॉपुलर शो था. उसके एपिसोड कमाल थे और हर एपिसोड के लिए बहुत मेहनत की जाती थी. तो वह हमेशा शूटिंग करती रहती थीं. लेकिन मेरे लिए एक बच्चे के तौर पर यह बात बुरी नहीं थी. मुझे उनके शो के सेट पर जाना और उन्हें काम करते देखना उत्साहित करने वाली बात होती थी. वह मेरे लिए दुनिया की सबसे कूल इंसान हैं.”

Shweta Tiwari Ex Husband with Palak Throwback Photo। श्वेता तिवारी के एक्स  पति ने बेटी की फोटो शेयर

 

पलक तिवारी कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू

पलक तिवारी जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. वह विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर में नजर आएंगी. कुछ समय पहले इस फिल्म की एक झलक शेयर की गई थी. इस फिल्म का निर्माण विवेक ओबरॉय अपने प्रोडक्शन बैनर तले कर रहे हैं. यह एक हॉरर फिल्म फ्रैंचाइजी का हिस्सा है.