Breaking News

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की राज कुंद्रा के स्ट्रगल की कहानी, वीडियो देख लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

राज कुंद्रा(raj kundra) जब से अश्लील फिल्में(Nude movies) बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए हैं तब से मानों जैसे कुंद्रा परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस केस को लेकर राज के साथ-साथ उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी(Shilpa shetty) भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। राज के साथ शिल्पा से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। शिल्पा से पुलिस के लगातार सवाल जबाव का सिलसिला अभी जारी है.

इसी बीच पति-पत्नी में तनातनी भी देखने को मिली। वहीं इन सब के बीच सोशल मीडिया(Social media) पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल(Viral video) हो रहा है जिसमें वह अपने पति राज कुंद्रा और उनके परिवार के संघर्ष के बारे में बता रही हैं।

बता दें कि शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए अपने पति के स्ट्रगल पीरियड(struggle period) के बारे में बताया हैं. वीडियो में शिल्पा कहती हैं कि राज की लाइफ इतनी आसान नहीं थी. उनके परिवार ने स्ट्रगल किया है. राज के पिता उस जमाने में लंदन में बस कंडक्टर थे और मां भी घर को चलाने के लिए एक कॉटन फैक्ट्री में काम करती थीं और राज को एक दूध की बोतल के साथ घर छोड़ जाती थीं और 4 घंटे काम करने के बाद ब्रेक लेकर वे घर आकर उन्हें देख जाती थीं. उन्होंने अकेले अपने बच्चे को पाला है. वो भी बिना किसी मदद के, यह मुझे इंस्पायर करता है. वहीं शिल्पा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। राज कुंद्रा को मंगलवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की जेल में भेज दिया. राज को ऑर्थर रोड जेल में रखा गया है. वहीं बचाव पक्ष ने बॉम्बे हाईकोर्ट में उनकी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए जमानत अर्जी दाखिल कर दी है. जिस पर 29 जुलाई को सुनवाई होनी है।