Breaking News

शिल्पा शेट्टी ने डांस शो पर किया कुछ ऐसा कि वीडियो देख फैंस बोले- नजर ना लगे

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कुछ दिनों से पति राज कुंद्रा से जुड़े मामले को लेकर काफी चर्चा में बनी रही हैं। लेकिन अब वो इन सब से निकल कर काम पर वापस लौट आई हैं। साथ ही साथ वो सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हो गई हैं और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटो शेयर करती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज भी जमकर वायरल हो रही हैं। शिल्पा का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं। शिल्पा के साथ इस वीडियो में फराह खान, गीता कपूर और फराह खान भी नजर आ रही हैं।

फराह खान ने साझा किया ये वीडियो

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। ये वीडियो डांस शो ‘सुपर डांसर’ का है। इस शो की टीम एक साथ शानदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही है। इस वीडियो में फराह खान, ऋत्विक धनजानी सहित कई लोग नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में शिल्पा रेड कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वहीं, फराह खान ने नीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही है। इस वीडियो में सभी लोग मजेदार अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं।

फैंस ने किए ये कमेंट्स

इस वीडियो को साझा करते हुए फराह खान ने लिखा #friendsreunion हैशटैग के माध्यम से बताया है कि दोस्तों के साथ री-यूनियन किस कदर मस्तीभरा होता है। इस वीडियो पर फैंस की जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा हैं। कुछ लोगों ने शिल्पा के सपोर्ट में कमेंट किया है। तो किसी ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘नजर ना लगे’।