Breaking News

शिल्पा का कोई साथ नही दे रहा है , ये एक सबक है या विश्वास घात

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी के पति गाने की राज कुंद्रा ऑक्शन फिल्म बनाने के जुर्म में जेल में है और अभी उनके बाहर आने की ऐसी कोई भी उम्मीद नजर नहीं आ रही है क्योंकि मुंबई पुलिस के पास उनके सभी कारनामों का एक कच्चा चिट्ठा है और उस कच्चा चिट्ठा का प्रूफ ही पुलिस के पास है इस वजह से वह चाह करके भी कोई भी दांव पेच खेल के पुलिस से बच नहीं सकते।

वहीं शिल्पा शेट्टी के खिलाफ पर आए दिन नए-नए प्रूफ मिल रहे हैं और अब शिल्पा के बारे में कुछ और रिपोर्ट भी सामने आ रही हैं रिपोर्ट की माने इन सब बातों के चलते शिल्पा शेट्टी काफी ज्यादा डिप्रेशन की वजह से उनकी तबीयत काफी बिगड़ती जा रही है.

शिल्पा ने अपनी जिंदगी के 28 साल बॉलीवुड को दिए हैं और जवाब उनके ऊपर दुख की घड़ी है तो कोई भी उनका साथ देने नहीं आ रहा है जिस बात से शिल्पा शेट्टी काफी ज्यादा आहात हैं

शिल्पा को अपनी रिपोर्ट एक्शन खराब होने का बहुत ज्यादा दुख है इसी दुख की वजह से पुलिस के सामने शिल्पा ने रात से भी झड़प कर ली थी और उन्हें उन्होंने सबके सामने यह बात तक बोल दी कि उन्हें क्या जरूरत थी ऐसे काम करने की जिस काम की वजह से उनका पूरा करियर खराब हो गया.

 

बॉलीवुड में बनी इज्जत मिट्टी में मिल गई साथ ही उनके परिवार का भी नाम खराब हो गया है इन सब बातों ने शिल्पा को अंदर तक काफी ज्यादा झकझोर कर रख दिया है.

 

पिछले कुछ दिनों पहले शिल्पा ने एक पोस्ट के माध्यम से अपनी बात लोगों तक शेयर करने की कोशिश की थी जिसके लिए भी लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई इस बात का भी उन्हें काफी गहरा सदमा लगा है और उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है.