Breaking News

शादी से इनकार करने पर हथियार के बल पर बनाया लड़की का अश्लील वीडियो

बिहार के सीतामढ़ी ( Sitamarhi ) में सोशल मीडिया पर एक का अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, लड़की के परिजनों द्वारा शादी से इनकार किये जाने पर वर पक्ष की ओर से उसका अश्लील वीडियो ( Obscene Video ) सोशल मीडिया ( Social Media ) में वायरल कर दिया है. इस घटना के बाद पीड़िता तनाव में है और खाना-पीना छोड़ दिया. वहीं लड़की के पिता ने बैरगनिया थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गई है.

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी ( Sitamarhi ) में सोशल मीडिया पर एक का अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, लड़की के परिजनों द्वारा शादी से इनकार किये जाने पर वर पक्ष की ओर से उसका अश्लील वीडियो ( Obscene Video ) सोशल मीडिया ( Social Media ) में वायरल कर दिया है. इस घटना के बाद पीड़िता तनाव में है और खाना-पीना छोड़ दिया. वहीं लड़की के पिता ने बैरगनिया थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गई है.

दर्ज प्राथमिकी में लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी पुत्री की शादी की बातचीत विरता टोला के प्रणोदय चौधरी के साथ चल रही थी. इसी बीच उसने लड़की की तस्वीर लड़का पक्ष को दिया गया था. कुछ दिन बीतने के बाद ही लड़का द्वारा तस्वीर एडिट कर सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल कर दिया गया. लड़के की इस हरकत के बाद उसने उससे अपनी पुत्री की शादी करने से इनकार कर दिया. तब प्रणोदय चौधरी ने हथियार के बल पर लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर बैरगनिया के अशोगी निवासी सागर पासवान के वाट्सअप पर भेज दिया.

पीड़िता के घरवालों का आरोप है कि सागर और प्रणोदय ने लड़की के पिता की फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और तस्वीर को उससे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. लड़की के पिता ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलने के बाद उनकी बेटी सदमे में चली गई और उसने खाना-पीना छोड़ दिया है. वहीं, इस मामले को लेकर बैरगनिया थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने मामले में आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, धमकी देने और वीडियो वायरल करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.