Breaking News

शादी के बाद डेढ़ साल तक पति से अलग रही भाग्यश्री, अब झलका दर्द, कहा – वो एहसास आज भी बहुत

बॉलीवुड के गलियारों में किस्सों की कोई कमी नहीं है लेकिन इन किस्सों में कुछ सितारों की बातें सामने आती हैं और कुछ की कहीं गुम हो जाती हैं। 90 के दशक में एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री ने एंट्री ली थी और इनका नाम भाग्यश्री है, जिन्होंने अपने सुनहरे भविष्य को ठुकराकर शादी का रास्ता चुन लिया। अपने इस फैसले पर भाग्यश्री को आज भी पछतावा है लेकिन अब क्या कर सकते हैं जब इनका भविष्य की बिगड़ गया। मगर पति से अलग होने का दर्द भाग्यश्री को आज भी है। इसके बारे में उन्होने खुद बताया..

पति से अलग होने का दर्द बयां करती भाग्यश्री

प्यार के लिए भाग्यश्री ने ना सिर्फ अपने सुनहरे भविष्य को ठुकराया बल्कि अपने परिवार वालों के भी खिलाफ गईं। जी हां, भाग्यश्री ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी की और इन्हें ऑफर होने वाली कई फिल्मों को मना कर दिया क्योंकि शादी के बाद वे अपने पति के साथ ही काम करना चाहती थीं और उनके पति एक अच्छे एक्टर नहीं थे।

अपने पति हिमालय के साथ शादी करने से लेकर आज तक वे साथ हैं लेकिन एक ऐसा भी समय आ गया था जब उन्हें उनसे दूर रहना पड़ा था। हाल ही में भाग्यीश्री ने एक वीडियो शेयर किया और एक इवेंट में अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पहली बार कुछ बताती नजर आईं। वीडियो में उन्होंने कहा, ‘हिमालय जी मेरे पहले प्यार थे और मैंने उनसे शादी भी की, लेकिन एक अरसा के बाद बीच में हम जुदा हो गए थे।

‘भाग्यश्री ने इसके आगे कहा कि अलग होने के बाद उन्हें इस सवाल पर सोचने पर मजबूर किया कि अगर उन्होंने हिमालय से शादी नहीं की होती क्या होता। उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे ऐसा लगता था कि क्या होता अगर वे मेरी जिंदगी में नहीं होते और मैं किसी और से शादी कर लेती? मैं ऐसा सोचने को मजबूर हुई थी क्योंकि डेढ़ साल का एक ऐसा दौर भी आया था जब हम साथ नहीं थे। वो एहसास मुझे आज भी याद है और मैं डर जाती हूं।’

साल 1989 में फिल्म मैंने प्यार किया से भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें सलमान खान के साथ इन्होने काम किया था और ये एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था, फिल्म रिलीज के बाद भाग्यश्री ने हिमालय से मंदिर में चोरी-चुपके शादी कर ली थी। फिल्म हिट होने के बाद भाग्यश्री के साथ बॉलीवुड के दिग्गज निर्माताओं ने काम करना चाहा था लेकिन उनकी एक शर्त थी जिसमें वे अपने पति के साथ ही काम करने के बारे में कहती थीं।

एक-दो फिल्में उनकी पति के साथ आईं भी लेकिन दर्शकों ने उन्हें नकार दिया। इसके बाद इन्हें फिल्मों में काम करना बंद हो गया। भाग्यश्री को कई सालों के बाद फिल्म हमको दीवाना कर गए में देखा गया और इसके बाद इन्होने कुछ सीरियल में काम किया। इसके बाद भाग्यश्री ने कुछ फिल्में, कुछ म्यूजिक वीडियोज में काम किया और अब वे तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं।