Breaking News

शादी के बंधन में बंधे संगीता फोगाट और बजंरग पुनिया, लिए 8 फेरें, जानें क्या है वजह

हरियाणा के दादरी में देश के दो पहलवान शादी के बंधन में बंध गए। बुधवार को द्रोणाचार्य अवार्डी महाबीर पहलवान की तीसरे नंबर की बेटी संगीता फोगाट ने पहलवान बजरंग पुनिया से शादी कर ली। वहीं, अब सोशल मीडिया पर संगीता और बजरंग की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई है।sangeetaजिसमें दोनों काफी सुंदर लग रहे है। संगीता और बजंरग पुनिया की शादी फोगाट परिवार के पैतृक गांव बलाली में हुई था। यहां पर इस कपल ने सात नहीं बल्कि आठ फेरें लिए। आठवा फोरा संगीता और बजरंग ने बेटी बचाओ अभियान को भी आगे बढ़ाते हुए लिया।

कोरोना वायरस की वजह से बजरंग पुनिया और संगीता फोगाट की शादी में काफी कम मेहमान शामिल हुए थे। बजरंग पुनिया महज 21 बाराती लेकर आए थे। इसके साथ ही शादी भी काफी सादे तरीके से हुई थी। जिसमें सिर्फ परिवार के लोग शामिल थे। खास बात ये हैsangeeta videoकि शादी में काफी साधारण और पारम्परिक तरीके रीति-रिवाज निभाए गए। इसके साथ ही आठवां फेरे के अलावा, नवदंपति ने इस शुभ अवसर पर एक-एक पौधा लगाकर पर्यावरण को बचाने का आह्वान भी किया गया। बता दें कि संगीता से पहले उनकी दोनों बड़ी बहन गीता और बबीता फोगाट ने भी शादी के आठ फेरे लिए।

ये माननीय हुए शामिल
संगीता फोगाट और बजरंग पुनिया की शादी में पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान भी शामिल हुए थे। इसके अलावा शादी में गीता फोगाट के पति औरsangeeta video 2पहलवान पवन सरोहा, विनेश फोगाट के पति और पहलवान सोमबीर राठी, बबीता फोगाट के पति विवेक सुहाग और विदेशी कोच सहित कई अंतरराष्ट्रीय पहलवान शामिल हुए थे।