Breaking News

शादी का झांसा देकर युवती की भरी मांग! होटल में किया रेप, पीड़िता ने युवक के खिलाफ दर्ज कराया केस

झारखंड़ (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) में युवती के साथ होटल में दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. जबकि पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार युवती ने बताया कि युवक ने बरियातू स्थित होटल ले जाकर जबरन मांग में सिंदूर भरकर शादी करने की बात कही. वहीं, मांग में सिंदूर डालने के बाद आरोपी युवक ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता ने जब उसे साथ अपने घर ले जाने की बात कही तो बड़े भाई की शादी के बाद घर ले जाने की बात कहते हुए वो होटल से बाहर निकल गया.

दरअसल, ये मामला राची जिले के चुटिया थाना क्षेत्र का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी युवक का नाम बंटू उर्फ विश्वजीत सिंह है. वो बिहार के आरा जिला में स्थित पुरानी पुलिस लाइन बसंत कॉलोनी का रहने वाला है. वहीं, पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में युवक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इस दौरान पीड़िता ने बताया कि युवक ने सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती होने के बाद बीते 24 अगस्त को आरोपी उसे बहला फुसलाकर बरियातू स्थित एक होटल लेकर गया. इस दौरान आरोपी युवक ने पीड़िता को कमरे में ले जाकर जबरन उसके मांग में सिंदूर डाल दिया.

पीड़िता ने युवक के खिलाफ दर्ज कराया केस

बता दें कि पीड़ित युवती के अनुसार, आरोपी ने युवती को शादी कां झांसा देकर कोर्ट मैरिज का भी भरोसा दिलाया था. शादी का भरोसा दिलाते हुए उसके साथ बीते 24 अगस्त और 25 अगस्त को जबरन शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद वो अपने घर चला गया. वहीं, घर जाने के बाद आरोपी पीड़ित युवती से अपना पीछा छुड़ाने लगा, जिससे परेशान होकर युवती ने थाने जाकर मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ रेप का केल दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.