Breaking News

शराब के नशे में धुत शख्स ने मां की हत्या की, भाई-पिता पर भी किया जानलेवा हमला

घरेलू विवाद में बेटे ने पीट-पीटकर अपनी बुजुर्ग मां की हत्या कर दी जबकि पिता और बड़े भाई को घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत बेटे ने हत्या की इस घटना को अंजाम दिया. उसने पहले मां के साथ मारपीट की और घायल होने पर पत्थर से माथे पर हमला कर मां की हत्या कर दी. जब भाई और पिता उसे ऐसा करने से मना किए तो शराब के नशे में धुत शख्स ने उन्हें भी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिय. यह घटना जमुई जिले के गिद्धौर थाना इलाके के केवाल गांव के महादलित टोले की है. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

गिद्धौर थाना क्षेत्र के केवाल गांव के महादलित टोला में रहने वाला 40 वर्षीय काशी मांझी शनिवार की रात शराब के नशे में धुत था. जब वह घर लौटा तब उसका और उसके भाई का बेटा आपस में झगड़ रहा था. उसी बच्चों के झगड़े को लेकर काशी मांझी का उसके भाई से विवाद हो गया. विवाद के दौरान बीच-बचाव में जब उसकी 60 वर्षीय मां धरनी देवी आई, तब नशे में धुत काशी ने लाठी डंडे से अपनी मां पर हमला बोल दिया, जिससे उसकी मां घायल होकर जमीन पर गिर गई. बताया जा रहा है कि जमीन पर गिरी मां के माथे पर उसने पत्थर से भी हमला किया, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

मारपीट कर बुजुर्ग मां की हत्या कर और भाई-पिता को घायल कर काशी मांझी मौके से फरार हो गया. इस बात की जानकारी जब गांव वालों को मिली तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए घटना की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस हत्या के आरोपी और फरार काशी मांझी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. गिद्धौर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष कांत प्रसाद ने बताया कि बुजुर्ग महिला धरनी देवी की पीट-पीटकर हत्या की गई है, जिसका आरोप उसके बेटे काशी मांझी पर लगा है. परिजनों ने यह भी बताया है कि वह शराब के नशे में था. फरार चल रहे काशी मांझी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.