Breaking News

शरद पूर्णिमा के खास दिन इन चार राशियों के लिए बन रहे हैं शुभ योग, मां लक्ष्मी की रहेगी विशेष कृपा

जैसा कि सब जानते है कि आज यानि 19 अक्टूबर मंगलवार को पूरा देश शरद पूर्णिमा(sharad purnima) मना रहे हैं. हालांकि पंचांग(panchang) भेद होने के कारण कुछ जगहों पर शरद पूर्णिमा कल यानि 20 अक्टूबर को भी मनाई जाएगी। कहा जाता है कि शरद पूर्णिमा के दिन ही मां लक्ष्मी समुद्र मंथन के दौरान प्रकट हुई थीं। शरद पूर्णिमा के दिन मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु की विधिवत पूजा-अर्चना की जाती है। इस दिन पूजा का विशेष महत्व माना जाता है. वहीं कुछ राशि के जातक इस दिन मां लक्ष्मी की विधि-विधान से पूजा-अर्चना करें तो उन्हें विशेष फल की प्राप्ति होती है. आज हम आपको उन्हीं राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं कि शरद पूर्णिमा के दिन इन राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की  विशेष कृपा रहेगी.

मेष

ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियां बताई गई हैं. जिनमें सबसे पहली राशि मेष(Aries) राशि है. शरद पूर्णिमा के दिन मेष राशि के जातकों के दिन काफी शुभ रहने वाला है. इस दिन आय में वृद्धि की संभावना है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

कार्यस्थल पर अधिकारी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। किसी भी प्रकार का निवेश करने के लिए आज का दिन उत्तम है। आज के दिन वाहन खरीदने के योग बन सकते हैं। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी.

कन्या

कन्या(virgo) राशि के जातकों को आज के दिन धन लाभ होने की संभावना बन रही है. परिवार का सहयोग मिलेगा। आप हर काम को पूरी जिम्मेदारी के साथ पूरा करेंगे। कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी। कारोबारियों के लिए आज का दिन मुनाफे से भरा होगा. मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. पैसों का लेन-देन होता रहेगा।

धनु

धनु(Sagittarius) राशि के जातकों के लिए भी दिन शुभ रहने वाला है. इस दिन जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। साझेदारी के काम में जबरदस्त मुनाफे के योग बनेंगे। नौकरीपेशा वाले जातकों के अच्छा समय है. पुराने कर्ज से मुक्ति मिल सकती है। किसी नए काम को शुरु करने के लिए आज का दिन शुभ रहेगा.

तुला

तुला(libra) राशि के जातकों के लिए धन लाभ के योग बन रहे हैं. ऑफिस के काम से यात्रा करनी पड़ सकती है। कार्यस्थल पर कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। आज के दिन आय में वृद्धि के योग बनेंगे। किसी काम में सफलता हासिल हो सकती है।