Breaking News

वेकेशन मनाने परिवार संग मालदीव पहुंची सनी लियोनी, ब्लू बिकिनी में दिखाई हॉट अदाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया(social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर सनी की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं और उनकी पोस्ट पर जमकर अपना प्यार बरसाते हैं. वहीं हाल ही में सनी ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल, सनी लियोनी अपनी फिल्म ‘शेरो’ की शूटिंग खत्म करके अपने पति और पूरे परिवार संग मालदीव(Maldives) में छुट्टियां मनाने के लिए निकल पड़ी हैं. जहां मस्ती करते हुए उन्होंने कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की है.

सनी ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट पर अपना एक हॉट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ब्लू बिकिनी में बहुत बोल्ड लुक में नजर आ रही है और अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही है. वीडियो में वो समंदर के किनारे खड़ी नजर आ रही है साथ ही उन्होंने हाथ में शेम्पेन की बॉटल भी पकड़ी हुई है। जिसे बाद में वो पीती हुई भी नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर कर सनी ने कैप्शन में लिखा- स्वर्ग में आपका स्वागत है!!! कोई रिफ-राफ़ की परमिशन नहीं। बस मुझे छोड़कर। पार्टी का टाइम लाइफ को सेलिब्रेट करने के लिए। सनी के इस हॉट अंदाज़ को देखकर फैन्स भी उनकी पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

सनी लियोनी ने बेड पर कराया फोटोशूट, शेयर की बोल्ड Bikini Photo, इंटरनेट पर  मच गया हंगामा । Sunny Leone shares bold bikini photos says hanging around  and doing nothing– News18 Hindi

 

इसके अलावा सनी ने ब्लू बिकिनी में ही एक तस्वीर और शेयर की है। इस तस्वीर में वो समंदर के अंदर खड़ी दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा- लो हम आ गए। वेकेशन टाइम।

वहीं इसके अलावा उन्होंने अपने तीनो बच्चों की भी एक तस्वीर शेयर की। जिसमें उनके साथ उनके पति डेनियल वेबर भी नजर आ रहे हैं. उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फैंस फोटोज पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

बात करें सनी के वर्कफ़्रंट की तो सनी जल्द ही अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म ‘शेरो’ में नजर आने वाली है, उन्होंने हालही में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में वो बिल्कुल नए अंदाज में दिखाई देंगी। फिल्म को  तमिल, हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. वहीं सनी इन दिनों विक्रम भट्ट(vikram bhatt) की ‘अनामिका’ एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज(web series) को लेकर काफी चर्चा में हैं.