Breaking News

मौनी रॉय ने एक बार फिर प्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, ट्रांसपेरेंट आउटफिट में ढाया कहर

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय(mouni roy) आए दिन अपने खूबसूरत लुक्स को लेकर सुर्खियो में बनी रहती हैं. वो अपनी ग्लैमरस अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती है. सोशल मीडिया(social media) पर भी मौनी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें वो अपने चाहने वालों के लिए शेयर करती रहती हैं. उनकी पोस्ट आते ही इंटरनेट पर छा जाती है. एक्ट्रेस हर दूसरे दिन ट्रेडिशनल और वेस्टर्न आउटफिट में अपना खूबसूरत फिगर फ्लॉन्ट करते दिखाई देती है. वहीं एक बार फिर अपनी कतिलाना अदाओं से उन्होंने फैंस के दिलों में आग लगा दी है.

दरअसल, मौनी राय ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर अपनी कुछ स्टाइलिश फोटोज शेयर की है. जिसमें वो व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही है. फोटोज में वे किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

जंक फूड की शौकीन हैं "मौनी रॉय" फिर भी फिटनेस के जरिये फैंस के दिलों करती  है राज - अमन यात्रा

 

फोटोज में मौनी ने व्हाइट स्टाइलिश ब्लाउज और मैचिंग ट्रांसपेरेंट श‍यिर स्टॉल पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने लॉन्ग हेवी ईयररिंग कैरी की हुई हैं. जिसमें वो काफी सुंदर लग रही है. फोटोज शेयर करते हुए मौनी ने लिखा ‘किसी कहानी का अंत सबसे अच्छा हो सकता है. पर उसका सफर…’.

mouni roy bold photos: 'तुम हुस्‍न परी, तुम जान-ए-जहां, तुम सबसे हंसी, तुम  सबसे जवां...', मौनी रॉय की अदाओं पर हार जाएंगे दिल - Navbharat Times

वहीं फैंस के साथ-साथ कई स्टार भी मौनी की इन फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. करणवीर बोहरा(karanveer bohra) की पत्नी टीजे सिद्धू ने लिखा ‘Wow!!ब्यूटीफुल…काश हम सिर्फ ऐसे ही कपड़े पहन पाते.’ अलीशा सिंह ने मौनी की तारीफ में लिखा ‘सुंदरी’. फैंस ने भी हार्ट इमोजी के साथ उन्हें कॉम्प्लीमेंट दिया है.

Actress Mouni Roy Latest Glamorous Stills - Latest Telugu Breaking News -  తొలివెలుగు - Tolivelugu

मौनी रॉय का हर बार अपनी फोटोज शेयर कर लोगों के दिलों को जीत लेती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो ब्लू कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आई थी. जिसपर एक्टर अर्जुन बिजलानी(arjun bijlani) ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की थी.

बात करें मौनी के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘गोल्ड’ से किया था जिसमें उनके साथ एक्टर अक्षय कुमार(akshay kumar) नजर आए थें. वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है. चर्चा है कि वे इस फिल्म में निगेटिव रोल में दिखेंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर(ranbir kapoor) और आलिया भट्ट(alia bhatt) लीड रोल में हैं. इसके अलावा वो टीवी के कई सीरियल में एक्टिंग करते हुए नजर आई है. कलर्स के शो ‘नागिन’ से मौनी को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.