Breaking News

विवादित बयान के चलते कानूनी पचड़ों में फंसी श्वेता तिवारी! एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पर हिंदू भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है. एक इवेंट के दौरान उन्होंने विवादित बयान (Shweta Tiwari Controversial Comment) दे दिया था जिसके बाद से श्वेता तिवारी के खिलाफ एफआईआर (FIR On Shweta Tiwari) दर्ज हुई है. भोपाल में अपनी वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट पर श्वेता ने स्टेज पर बैठे बैठे ‘भगवान’ का नाम लेते हुए विवादित बयान दिया था. ये वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते काफी वायरल हो गया था. अब भोपाल में श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के खिलाफ अंडर सेक्शन 295 (A) आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है.

श्वेता तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज

ये एफआईआर मध्यप्रदेश होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा (Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra) की तरफ से की गई है. मिश्रा ने इस दौरान कहा- ‘मैंने खुद देखा है और श्वेता तिवारी के मुंह से ये बात सुनी है. मैं इसका विरोध करता हूं. मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर से इस मामले में जांच करने के लिए कहा है और रिपोर्ट मांगी है. इसके बाद एक्ट्रेस पर एक्शन लिया जाएगा.’

बता दें, इस विरोध पर संज्ञान लेते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए हैं कि वो 24 घंटे में इस संबंध में सभी तथ्यों की जांच करके उन्हें रिपोर्ट करें, तब निर्णय़ लेंगे।

क्या है मामला

बेहद खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हाल ही में भोपाल गई थीं. वहां एक कार्यक्रम में उन्होंने भगवान जोड़ते हुए एक विवादित बयान दे डाला था. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जब खूब वायरल हुआ तब ही अंदाजे लगने शुरू हो गए थे कि एक्ट्रेस कॉन्ट्रोवर्सी (Shweta Tiwari Controversy) में फंस सकती हैं. अपनी अपकमिंग वेबसीरीज के लॉन्च इवेंट पर पहुंची एक्ट्रेस जब मंच पर बाकी लोगों के साथ प्रोग्राम में बैठी हुई थीं उसी वक्त श्वेता के मुंह से ये विवादित बयान निकल गया- ‘मेरी ब्रा का साइज..’. उस वक्त वेब सीरीज की पूरी कास्ट श्वेता के साथ मंच पर बैठी हुई थी. जब स्टेज पर किसी बात को लेकर हल्का फुल्का मजाक चल रहा था, श्वेता केके साथ ये वाकया तब हुआ.