Breaking News

वरुण के बाद अब श्रद्धा कपूर करने जा रहीं हैं शादी, सोशल मीडिया पर हुआ खुलासा

वरुण धवन और नताशा दलाल  ने 24 जनवरी को शादी रचाई है जिसके बाद बॉलीवुड में शादीयों का सीजन शुरु हो चुका है। जबसे इंचरनेट पर दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं, जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं सोशल मीडिया  पर फैंस लगातार नताशा-वरुण को शादी की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ  ने भी इस खूबसूरत जोड़े को शादी की बधाईयां दी।

वरुण के बाद अब श्रद्धा कपूर करने जा रहीं हैं शादी
वहीं रोहन के विश पर वरुण ने कुछ ऐसी बत कह दी जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। वरुण ने रिप्लाई में लिखा कि उम्मीद करता हूं कि अगला नंबर तुम्हारा हो। बात दें कि यहां पर वरुण श्रद्धा कपूर और रोहन की शादी की बात कर रहे हैं। पिछले लंबे समय से रोहन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

वहीं रोहन के साथ शादी की बात पर श्रद्धा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘अभी मैं अपनी फिल्मों पर फोकस कर रही हूं, मेरे पास अभी इन चीजों के लिए समय नहीं है, इसलिए ये सब बातें एक अफवाह है।’ वहीं इस पर श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने भी अपनी राय दी है। उन्होंने कहा है कि ये सब बाते अफवाह ही है।

 

वहीं बता दें कि श्रद्धा बहुत जल्द बड़े पर्दे पर नागिन का किरदार निभाने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड फ‍िल्‍ममेकर निखिल द्विवेदी (nikhil dwivedi) नागिन पर अधारित एक फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसे तीन भागों में बनाया जाएगा। वहीं नागिन के किरदार के लिए मेकर्स ने मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को कास्ट किया है। जिसे लेकर श्रद्धा बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टरव्यू में कहा कि  उन्होंने फिल्म ‘नागिन’ में श्रीदेवी का किरदार देखा है, जिसे वह शुरू से ही निभाना चाहती थीं।