Breaking News

लोहड़ी के दिन दिखें आकर्षक, इन खूबसूरत ऑउटफिट्स से ले सकती हैं इंस्पिरेशन

लॉन्ग अनारकली सूट – आप लॉन्ग अनारकली सूट पहन सकती हैं. आप लोहड़ी के लिए रेड और गोल्डन रंग का सूट चुन सकती हैं. इसके लिए आप बालों को खुला भी रख सकती हैं और क्राउन एरिया में पिन भी कर सकती हैं.
आप अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कुछ हेयर एक्सेसरीज लगा सकती हैं. सर्दी से बचने के लिए एक शॉल या कोट पहन सकती हैं.
स्कर्ट के साथ पेपलम टॉप - पेपलम टॉप एक प्रकार का टॉप होता है जिसे वेस्टर्न के साथ-साथ इंडियन वियर के रूप में भी पहना जा सकता है. आप अपने पेप्लम टॉप को मैचिंग या कॉन्ट्रास्टिंग स्कर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं. आप इसके साथ दुपट्टा भी पहन सकती हैं. आप अपने लुक को एक पोटली बैग साथ कंप्लीट कर सकती हैं.
स्कर्ट के साथ पेपलम टॉप – पेपलम टॉप एक प्रकार का टॉप होता है जिसे वेस्टर्न के साथ-साथ इंडियन वियर के रूप में भी पहना जा सकता है. आप अपने पेप्लम टॉप को मैचिंग या कॉन्ट्रास्टिंग स्कर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं. आप इसके साथ दुपट्टा भी पहन सकती हैं. आप अपने लुक को एक पोटली बैग साथ कंप्लीट कर सकती हैं.

पंजाबी सूट - लोहड़ी में आप पंजाबी सूट पहन सकती हैं. ये इस अवसर के लिए एकदम सही आउटफिट है. इसके लिए आप पोल्की इयररिंग्स पहन सकती हैं. गले में कुछ न पहने केवल दुपट्टा पहनें. ये आपके लुक को कंप्लीट करेगा.
पंजाबी सूट – लोहड़ी में आप पंजाबी सूट पहन सकती हैं. ये इस अवसर के लिए एकदम सही आउटफिट है. इसके लिए आप पोल्की इयररिंग्स पहन सकती हैं. गले में कुछ न पहने केवल दुपट्टा पहनें. ये आपके लुक को कंप्लीट करेगा.


शरारा - शरारा कभी भी आउट ऑफ सीजन नहीं होता है. आप अपने घर के पास के बाजार में कई तरह के शरारा देख सकते हैं. शरारा के साथ आप जूती चुन सकते हैं. ये आपको एक अच्छा लुक देगा.
शरारा – शरारा कभी भी आउट ऑफ सीजन नहीं होता है. आप अपने घर के पास के बाजार में कई तरह के शरारा देख सकते हैं. शरारा के साथ आप जूती चुन सकते हैं. ये आपको एक अच्छा लुक देगा.
जैकेट स्टाइल का कुर्ता - लोहड़ी के मौके पर खुद को स्टालिश लुक देने के लिए आप जैकेट स्टाइल कुर्ता भी पहन सकती हैं. ये आपको सर्दी से भी बचाने में मदद करेगा. आप खूबसूरत एक्सेसरीज के साथ इस लुक को पूरा कर सकती हैं.
जैकेट स्टाइल का कुर्ता – लोहड़ी के मौके पर खुद को स्टालिश लुक देने के लिए आप जैकेट स्टाइल कुर्ता भी पहन सकती हैं. ये आपको सर्दी से भी बचाने में मदद करेगा. आप खूबसूरत एक्सेसरीज के साथ इस लुक को पूरा कर सकती हैं.