Breaking News

लाल रंग के तौलिए में नजर आईं Jacqueline Fernandez, शेयर की बेहद बोल्ड फोटोज

अपनी दिलकश अदाओं के लिए फेमस और एक अलग अंदाज के कारण लोगों के दिलों पर राज करने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुडी रहती हैं। अपनी फोटोज और वीडियो की वजह से वह अक्सर चर्चा का विषय बन जाती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी दो बैकलेस फोटोज को साझा किया है, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज के साथ उन्होंने एक कैप्शन लिखा है। इस कैप्शन में उन्होंने जो कुछ लिखा है उसने लोगों के सोचने पर विवश कर दिया कि आखिर उन्होंने ऐसे लिखा क्यों है?

हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने जो पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा की है, उसमें वह केवल एक तौलिए में नजर आ रही हैं। उन्होंने लाल रंग के तौलिए जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इन फोटोज के साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उसमें ऐसा लग रहा है कि उन्होंने सोसायटी को ताना मारा है। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा- ‘बदसूरत तुम नहीं, ये समाज है…’ #liveyourlifenow। फोटोज में जैकलीन ने अपनी बॉडी को तौलिए से ढक रखा है और बाथरूम में खड़ी होकर शीशे के सामने बैकलेस पोज देती दिखाई दे रही हैं।

 Jacqueline Fernandez, Jacqueline Fernandez Hot Photoshoot, Jacqueline Fernandez only in towel, Social Media, Viral Post, जैकलीन फर्नांडिस , जैकलीन फर्नांडिस सिर्फ तौलिए मेंएक्ट्रेस की ये बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी इन फोटोज को देख उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं जब जैकलीन ने इस प्रकार की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हो। इससे पहले जैकलीन का म्यूजिक वीडियो पानी-पानी रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। अब तक इस म्यूजिक वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं।

 Jacqueline Fernandez, Jacqueline Fernandez Hot Photoshoot, Jacqueline Fernandez only in towel, Social Media, Viral Post, जैकलीन फर्नांडिस , जैकलीन फर्नांडिस सिर्फ तौलिए मेंबात करें अगर वर्कफ्रंट की तो जैकलीन के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स हैं। जल्द ही जैकलीन हॉरर कॉमिडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ और ‘सर्कस’ में एक्टिंग करती नजर आएंगी। साथ ही वह अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के अलावा सलमान खान की ‘किक 2’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।