Breaking News

लहंगा पहनकर मस्तमौला अंदाज में गाड़ी चलाती दिखी सपना चौधरी, फैंस बोले- सीट बेल्ट तो पहन लो मैडम

देश की जानी मानी हरियाणा की फेमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी(Sapna chaudhary) अपने देसी अंदाज से अक्सर लोगो को अपना दीवाना बनाती रहती हैं. उनके डांस का हर कोई कायल है. उनके वीडियोज आते ही सोशल मीडिया(social media) पर धमाल मचा देते हैं. नए हो या पुराने डांस वीडियो, हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। वहीं बिग बॉस में एंट्री के बाद से तो सपना की फैंस फॉलोइंग और भी काफी बढ़ गई हैं. सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं.

अक्सर वो अपनी फोटोज और डांस वीडियों अपने चाहने वालो के लिए शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सपना के 3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस के लिए कुछ शेयर किया है लेकिन इस बार वो स्टेज पर डांस करती नहीं बल्कि रोड पर फुल स्पीड में गाड़ी दौड़ाती नजर आ रही हैं. जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

तैमूर, जहांगीर के बाद चर्चा में Sapna Choudhary के बेटे का नाम, बर्थडे  पोस्ट में बताया - sapna choudhary announces her son's name on his first  birthday tmov - AajTak

इन दिनों सपना चौधरी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. एक बार फिर अपने वीडियो से उन्होंने लोगो को दीवाना बना लिया है. दरअसल हालही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सपना बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में कार चलाती नजर आ रही हैं। और गाना गाती दिख रही हैं. इस वीडियों को देखकर उनके फैंस कॉमेंट्स कर जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. लेकिन वहीं कुछ लोग सपना को ट्रोल भी कर रहे हैं. दरअसल वीडियो में सपना बिना सीट बेल्ट के कार चलाती नज़र आ रही हैं। उनकी इसी बात से उनके कुछ चाहने वाले सपना चौधरी को सीट बेल्ट लगाने की सलाह देते नज़र आ रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘वाह देसी क्वीन’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा मैडम सीट बेल्ट तो लगा लो। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है और वो मस्तमौला अंदाज़ में गाना गाते हुए

मां बनने के बाद स्टेज पर लौटीं सपना चौधरी, यहां देखिए उनके धमाकेदार डांस का  वीडियो - sapna chaudhary s bang dance after becoming a motherगाड़ी चलाती नज़र आ रही है। बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी का गाना ‘बनके चली मोरनी’ रिलीज हुआ था, उनके इस गाने ने फैंस के बीच जबरदस्त वाहवाही लूटी थी.