Breaking News

लखीमपुर हिंसाः सीएम भूपेश बघेल के विमान को लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरने की इजाजत नहीं

यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने लखनऊ एयरपोर्ट से छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पंजाब के उपमुख्यमंत्री को एयरपोर्ट पर उतरने की इजाजत नहीं देने को कहा.

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को भी लखीमपुर जाते समय सीतापुर में रोका गया. सीतापुर के लहरपुर इलाके में गाड़ियों की चेकिंग के दौरान आप नेता संजय सिंह को रोका गया. रात भर पुलिस को छकाने के बाद सुबह लगभग 5:30 बजे हरगांव थाना क्षेत्र इलाके में प्रियंका गांधी को हिरासत में ले लिया गया. प्रियंका गांधी लखीमपुर में हुए संघर्ष में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने जा रही थीं. इससे पहले रात 12:00 से लेकर सुबह 5:30 तक प्रियंका और प्रशासन में लुका छुपी का खेल चलता रहा. फिलहाल प्रियंका को सेकंड बटालियन गेस्ट हाउस में रखा गया है.

लखीमपुर खीरी में हिंसा के बाद पूरा यूपी इस वक्त राजनीतिक अखाड़ा बना हुआ है. विपक्ष लगातार सरकार पर हमले कर रहे है. लखीमपुर खीरी जा रहीं प्रियंका गांधी को सुबह हिरासत में ले लिया गया है. अन्य विपक्षी नेता भी आज वहां पहुंचने की बात कह चुके हैं. लखीमपुर खीरी में रविवार को किसान प्रदर्शन के दौरान हुए हादसे और उसके बाद हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी. आरोप है कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के बेटे ने उन किसानों पर कार चढ़ाई थी.