Breaking News

महिला के साथ गैंगरेप, ऑटोरिक्शा चालक गिरफ्तार, इस जगह हुई ये घटना

राजधानी दिल्‍ली के आईटीओ इलाके में शनिवार को एक महिला के साथ हुए गैंगरेप में कथित संलिप्तता होने को लेकर एक ऑटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार किया गया है. हैरानी की बात है कि उस दिन सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य तमाम वीआईपी के राजघाट पर महात्मा गांधी की समाधि पर श्रृद्धा सुमन अर्पित करने की वजह से कड़ी सुरक्षा थी, लेकिन आरोपियों ने दिल्ली सचिवालय के पास आईटीओ यमुना पुल के नीचे गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

27 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में आरोप लगाया कि शनिवार सुबह कश्मीरी गेट के लिए पूर्वोत्तर दिल्ली के खजूरी खास इलाके से वाहन में चढ़ने के बाद ऑटोरिक्शा चालक और तीन अन्य लोगों ने उसके साथ आईटीओ के पास गैंगरेप किया. इस दौरान वह उसे इधर उधर घुमाते भी रहे.

गैंगरेप के बाद कश्मीरी गेट छोड़

महिला ने पुलिस को बताया कि ऑटोरिक्शा चालक ने इसके बाद उसे कश्मीरी गेट छोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता उत्तर प्रदेश के संभल की रहने वाली है और किसी काम से दिल्ली आई थी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबि, महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसे आईटीओ-यमुना पुल के पास एक कमरे में ले जाया गया, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया. जबकि आईपी एस्टेट थाने में महिला की शिकायत के आधार पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर उसकी मेडिकल जांच भी कराई गई है

दिल्‍ली पुलिस कर रही छोपमारी

पुलिस ने कहा कि महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है. जबकि अन्य फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं, 2 अक्टूबर की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजघाट पर आने की बात को देखते हुए इस पूरे एरिया में पुलिस का कड़ा बंदोबस्त था. बावजूद इसके आरोपी लड़की को आईटीओ यमुना पुल के नीचे कैसे ले गए, यह सवाल पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहा है.