Breaking News

लखनऊ : लड़की ने चौराहे पर युवक की करी जबरदस्त पिटाई, मूकदर्शक बनी रही पुलिस, जानें मामला

लखनऊ के अवध चौराहे पर बीती रात एक लड़की की गुंडई साफ साफ देखी गयी। यहां चौराहे पर कार में टक्कर लगने पर टैक्सी चालक वजीरगंज जगतनारायण रोड के रहने वाले सआदत अली को खूब पीटा। इस थप्पड पर थप्पड पड़ने के कारण वहां का यातायात कुछ समय के लिए थम गया। चारों ओर से इस नजारे को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गयी। एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी भी वहां पर तैनात था। लड़की की मार देख कर पुलिसकर्मी की भी हिम्मत ना हुई। लेकिन जब उसी बीच वहां खड़े लोगों ने मामले में बीच बचाव करने की कोशिश की तो युवती बाकी लोगों से भी उलझ गयी। उन लोगों मे से एक व्यक्ति के युवती ने तमाचे जड़ने शुरु कर दिये।

तोड़ दिया ड्राइवर का मोबाइल

केवल मारना ही नहीं बल्कि युवती ने ड्राइवर सआदत अली का फोन भी छीन के तोड़ दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे युवती सआदत को उसकी टीशर्ट से पकड़कर इधर से उधर खींचती दिखाई दे रही है, जिसके कारण वहां पर हर तरफ जाम लसग गया। ये मैटर खत्म होते ही जैसे ट्रैफिक छूटा तो वहां भीषण जाम लग गया। कुछ देर बाद जाकर ये माहौल सामान्य हो सका।

वीडियो हो रहा वायरल

 

https://twitter.com/i/status/1421584468138024962

 

इस लड़की के धड़ल्लेपन के वीडियो को लोग काफी देख रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जैसे ही इस वीडियो के बारे में आधिकारियों को पता चला तो एसीपी कृष्णानगर स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा कि युवती की गाड़ी में टैक्सी चालक की कार की हल्की सी टक्कर लग गई थी। जिसके बाद गुस्साई लड़की ने इतना विवाद खड़ा कर दिया। इस पर काफी देर तक विवाद भी हुआ था। युवती ने ड्राइवर सआदत अली और उसके एक साथी के खिलाफ शांति भंग करने का आरोप लगाया, जिसके बाद उसके खिलाफ कार्यवाही की गई है।