Wednesday , September 18 2024
Breaking News

रेलवे ट्रैक पर रील बना रहा था परिवार, ट्रेन की चपेट में आने से पति-पत्नी और 3 साल के बेटे की मौत

लखनऊ-पीलीभीत रेलप्रखंड (Lucknow-Pilibhit railway section) पर बुधवार सुबह ट्रेन से कटकर पति-पत्नी (Husband-wife) और तीन साल (three years) के बच्चे की मौत हो गई। पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पति-पत्नी अपने तीन साल के बेटे को साथ लेकर रेलवे ट्रैक (railway track) के पास रील बना रहे थे। इस बीच लखनऊ (Lucknow) की ओर से आ रही ट्रेन की चपेट में तीनों आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले सीतापुर जिला के लहरपुर कस्बे के निवासी थे। मामले की जानकारी होने पर तमाम लोगों की मौके पर भीड़ लग गई।

बुधवार को ओयल स्टेशन के पास निकली बड़ी नहर के पास यह हादसा हुआ। सीतापुर जिला के लहरपुर कस्बे के मोहल्ला शेख सराय रहने वाला 30 वर्षीय अहमद अपनी 25 वर्षीय पत्नी नाजनीन व 3 साल के बेटे अकरम के साथ एक दिन पहले रिश्तेदारी में आया था। बुधवार को तीनों टहलने के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे पहुंच गए।

एएसपी पवन गौतम ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पति-पत्नी बेटे को साथ लेकर रील बना रहे थे, इस बीच लखनऊ- पीलीभीत पैसेंजर की चपेट में आ गए। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का पता चला तो ओयल चौकी पुलिस और आरपीएफ मौके पर पहुंची। शव, पटरी से हटाए गए। इसके बाद ट्रेन आगे बढ़ी।