Breaking News

रूस की सड़कों पर Priya Prakash Varrier ने साड़ी में किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

दक्षिण भारतीय फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली फेमस एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। प्रिया इन दिनों नेशनल क्रश का खिताब पाने के प्रयास में जुटी हुई हैं। हाल ही में उन्हें रूस में अपनी छुट्टी मनाते देखा गया है। वह अपने रूस ट्रिप के वीडियो और फोटोज लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। वहीं अब उनका खूबसूरत साड़ी में रूस की सड़कों पर डांस हुए एक धांसू वीडियो लोगों का चैन चुरा रहा है।

वीडियो में नजर आया देसी अंदाज

इस वीडियो में रूस की सड़कों पर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का देसी अंदाज नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में वह साड़ी पहने हुए हैं और विदेश की सड़कों पर धांसू डांस कर रही हैं। बता दें वीडियो में प्रिया मलयालम गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। आगे देखिए प्रिया का वीडियो…

 

देसी लुक ने किया घायल

अब साड़ी में प्रिया प्रकाश वारियर के लटके झटकों को उनके फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने क्रीम की कलर की साड़ी पहनकर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘अंदर के मलयाली को जगाने का बहाना…’ आपको बता दें कि वीडियो को कुछ ही घंटों में 2 लाख 80 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है।

आंख के इशारे करने वाले सीन ने लगाई आग

आपको बता दें कि एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को लोग विंक गर्ल के नाम से भी पहचानते हैं। वह उस वक्त चर्चा में आई जब फिल्म ‘ओरू अदार लव’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में उनके आंख के इशारे करने वाले सीन को लोगों ने जमकर लाइक किया था। जिसके बाद उन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी थी।