Breaking News

रिश्ता हुआ तार-तार: छोटे भाई ने अपनी ही बड़ी बहन का किया रेप, गर्भवती हुई तो…

ग्रेटर नोएडा में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामले सामने आया है, जहां एक छोटे भाई ने अपनी ही बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म (Rape) किया. बहन जब गर्भवती हुई तो भाई की इस करतूत का खुलासा हुआ. भाई और बहन दोनों ही नाबालिग हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है. मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) में बिसरख कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है और नाबालिग बच्चे की काउंसलिंग की जा रही है.

गर्भवती हुई तो हुआ खुलासा

छोटे भाई ने तीन महीने पहले अपनी बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म किया था. पीड़िता जब गर्भवती हुई तो भाई की इस घिनौनी करतूत के बारे में घरवालों को जानकारी मिली. सोमवार (5 जुलाई) को पीड़िता अचानक रोने लगी. जब मां ने उससे रोने का कारण पूछा तो पूरी कहानी सामने आई. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है.

तीन महीने पहले किया था दुष्कर्म

हैरानी वाली बात ये है कि आरोपी और पीड़िता दोनों ही नाबालिग हैं. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की उम्र 16 साल है और वो 8वीं क्लास में पढ़ती है, जबकि आरोपी उसका छोटा भाई भी नाबालिग है. पुलिस को पीड़िता ने बताया कि उसके छोटे भाई ने तीन महीने पहले और अभी कुछ दिन पहले दो बार उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे वो गर्भवती हो गई.