Breaking News

दरिंदगी की हदे पार! मां-बाप के सामने नाबालिग लड़की से गैंगरेप, फिर आरोपियों ने जबरदस्ती करा दी शादी

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना छजलैट इलाके की एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं यह गैंगरेप मां-बाप के सामने किया गया है. मां-बाप का आरोप है कि उनकी नाबालिग बेटी और उन्हें बंधक बनाकर पड़ोसी जनपद ले जाया गया था. बाद में उन्हीं के सामने नाबालिग के साथ जबरन गैंगरेप किया गया. इतना ही नहीं नाबालिग लड़की की जबरन शादी करवाने का भी आरोप है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस अधिकारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया गया है. दोनों पक्ष एक दूसरे से परिचित हैं. विवेचना की जा रही है. पीड़िता के मां-बाप का आरोप है कि इलाके के ही रहने वाले आरोपी ने बेटी सहित उन तीनों को अगवा किया और अमरोहा में कहीं ले गये. बाद में उन्हें बंधक बनाकर तमंचे के बल पर उन्हीं के सामने बलात्कार किया और आरोपियों ने जबरदस्ती उनकी नाबालिग बेटी से शादी भी करा दी. परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि उन्हें धमकी दी गयी कि अगर किसी से कहोगे तो जान से मार देंगे. हमने पुलिस थाने में शिकायत कर दी है. हमारी लड़की नाबालिग है. फिलहाल पिता की तहरीर पर थाना छजलैट में आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 342, 354, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित द्वारा दी गयी तहरीर के अनुसार उसका बेटा 27 जून को गायब हो गया था. 28 जून को इनके कुछ परिचित इनके घर आये और बेटे को तलाशने के बहाने इन्हें अपने साथ ले गए और बेटी को भी रिश्तेदारी में से बुला लिया और इनके ही सामने उसके साथ दुष्कर्म किया. फ़िलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और विवेचना की जा रही है.