Breaking News

राशिफल 17 जून 2020 : जानिए क्या कहता है आज आपका भाग्य

मेष :- आज के दिन आपके लिए शुभ फलों की प्रधानता बनी रहेगी। परिवार से मिलने वाला सुख और सहयोग अच्छा बना रहेगा। विद्यार्थियों को उनकी योग्यता के अनुसार फल प्राप्त होगा। परन्तु शत्रु पक्ष आप पर भारी रहेगा।

वृषभ :- नौकरी करने वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा जाने वाला है, आपको आगे बढ़ने के मौके प्राप्त होंगे। परिवार और मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा। शरीर के प्रति सचेत रहने की जरूरत है।

मिथुन  :- आजके दिन बनायीं गयी योजना आपको सफल होंगी, कार्यक्षेत्र में शुभ समाचारों की प्रधानता बनेगी। किसीनयें काम कि शुरुआत करने के बारे में सोच सकते हो। घर के बड़े बुजुर्गों कि सेवा करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी ।

कर्क :- कार्यक्षेत्र में यह समय कुछ ख़ास अच्छा नहीं है, किसी तरह के नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य को लेकर चिंता में रह सकते हैं। किसी की बातों में आकर कोई भी काम न करें।

सिंह :-  यह समय आपके लिए काफी अच्छा रहेगा परिवार और मित्रों की तरफ से मन प्रसन्न रहेगा ।पिता से सहयोग प्राप्त होगा, नौकरी में आगे बढने के मौके प्राप्त होगे ।पिता की सेवा करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी ।

कन्या :-  आज आप स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए यह समय कुछ ख़ास अच्छा नहीं है परीक्षा आदि में निराशाजनक परिणाम प्राप्त होंगे। मन में नकारात्मक विचार न आने दें।

तुला :-  आज आपके साथ किसी प्रकारकी  अप्रिय घटना हो सकती है, इसीलिए सचेत रहने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य प्रति भी सावधानी रखें। आज गले में किसी तरह की कोई समस्या आ सकती है ।

वृश्चिक :-  आज अचानक रुके हुए धन मिलने का योग बन रहा है। बड़े भाई की तरफ से अच्छे धन लाभ के प्रस्ताव मिल सकते है। विद्या बुद्धि से लाभ । स्वभाव  में जिद्दीपन न आने दें ।

धनु  :-  आज आपका अपने काम में मन नहीं लग पायेगा, अपने ही किये हुए कामों से आप संतुष्ट नहीं होंगे। आप व्यवहार में गुस्सा देखने को मिल सकता है। आज के दिन लिए हुए फैसले आपको भविष्य में लाभकारी सिद्ध होंगे ।

मकर :- घर के बड़े बुजुर्गों की सेहत में दिक्कतें आ सकती हैं उनका ध्यान रखने की आवश्यकता है ।आपका मन धार्मिक कार्यों की तरफ बढेगा । बड़े बुजुर्गों की सेवा करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी ।

कुंभ :- आज आपके स्वास्थ्य में उतार चढ़ाव देखने को मिलेंगे इसके प्रति ख़ास ध्यान रखने की जरूरत है । परिवार के साथ सम्बन्ध अच्छे बनेंगे । अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है ।

मीन :- आज आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी । भाग्य का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा, आपने गुस्से पर काबू रखने वर्ना किसी के साथ बेवजह का झगडा हो सकता है । आज दोस्तों के ऊपर आपका धन खर्चा हो सकता है ।