Breaking News

रातों रात बदल गई ऑटो ड्राइवर की किस्मत, 40 करोड़ की लगी लॉटरी, फिर…

दुबई में सालों से रह रहे ऑटो ड्राइवर की किस्मत रातों रात बदल गई है. दरअसल उसकी 40 करोड़ रुपए की लॉटरी निकली है. इस ऑटो ड्राइवर का नाम रंजीत सोमराजन है, जिसकी उम्र 37 साल है. ये साल 2008 में केरल से दुबई चला गया था. वहां रंजीत ने दुबई में टैक्सी ड्राइवर के रूप में काम करना शुरू कर दिया था, लेकिन रंजीत की किस्मत तक बदली जब शनिवार को वो मस्जिद में थे, तब उनके पास 40 करोड़ रुपए की लॉटरी जीतने की खबर आई, जिसे सुनकर रंजीत बहुत खुश हुआ. जानकारी के मुताबित रंजीत ने अबू धाबी बिग टिकट ड्रा में पहला पुरस्कार प्राप्त किया है.

एक इंटरव्यू में रंजीत ने बताया कि वो तीन सालों से जैकपॉट टिकट खरीद रहे थे, लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन वो जैकपॉट जीतेंगे. रंजीत ने बताया कि वो हमेशा सोचते थे कि उनकी लॉटरी दूसरे या तीसरे नंबर पर निकलेगी, लेकिन पहले नंबर की उन्हें बिलकुल उम्मीद नहीं थी. रंजीत ने कहा कि ‘अपने अच्छे दिन की उम्मीद उसने कभी नहीं खोई थी और अब अंत में वो आ गया है’.

आयोजकों ने फेसबुक पर शेयर की पोस्ट

आयोजकों ने फेसबुक पर सोमराजन को समर्पित एक पोस्ट भी शेयर की है. इसमें लिखा है ‘भारत की ओर से रंजीत सोमराजन को टिकट नंबर 349886 जीतने के लिए बधाई, उन्होंने द माइटी 20 मिलियन सीरीज़ 229 में एईडी 20 मिलियन जीते’.

9 लोगों के साथ शेयर करेंगे इनाम

जानकारी के मुताबिक सोमराजन पुरस्कार राशि को नौ अन्य लोगों के साथ साझा करेंगे, जिन्होंने टिकट खरीदने के लिए Dh 100 जमा किए थे. उनके अन्य दोस्त जिन्होंने अपने पैसे जमा किए एक होटल के वैलेट पार्किंग विभाग के साथ काम करते हैं. उन्होंने कहा कि उन सभी ने 29 जून को उनके नाम पर टिकट खरीदने का फैसला किया था.