Breaking News

राज्य में स्कूल प्रबंधक ने महिला टीचरों पर मुकदमा वापस लेने का बनाया दबाव, जान से मारने की दी धमकी

ऋषभ एकेडमी के संचालक रंजीत जैन और बेटे अभिनव जैन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. ताजा आरोप है कि एफआईआर दर्ज होते ही पिता और पुत्र महिला टीचरों के घर जाकर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे है. मुकदमा वापस न लेने पर बदनाम करने और जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. मामले को लेकर शिक्षिकाओं ने थाने पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है.

सुरक्षा को लेकर लगाई गुहार
ऋषभ एकेडमी में पढ़ाने वाली महिला टीचरों ने अपनी सुरक्षा को लेकर पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा कि जब से उन्होंने ऋषभ एकेडमी के संचालक रंजीत जैन और उनके बेटे अभिनव जैन पर सैलरी न देने, शारीरिक शोषण के लिए दबाव बनाने, शौचालयों में सीसीटीवी कैमरे लगाने जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है तब से उनपर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है.

की जाएगी सख्त कार्रवाई
हालांकि, इस प्रकरण पर जब एबीपी गंगा ने पुलिस अधिकारियों से बात की तो उनका कहना है कि आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. महिलाओं ने आरोप लगाए हैं कि उन्हें धमकी दी जा रही है इसको लेकर भी जांच की जा रही है और उन्हें पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी. कोई भी महिलाओं को धमका और डरा नहीं सकता है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. लेकिन, जिस तरीके से महिलाओं ने जादू-टोना से लेकर के शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं वो बेहद गंभीर है और इस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.