Breaking News

राजस्थान के कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के नाम से मिली चिट्ठी; मचा हड़कंप

 राजस्थान के कई रेलवे स्टेशनों (Railway station) को बम (Bomb threat) से उड़ाने की धमकी मिलने की खबर सामने आई है। इसके बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया। रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा और बढ़ा दी है। रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी भरी चिट्ठी हनुमानगढ़ जंक्शन के स्टेशन अधीक्षक को मिली। इस चिट्ठी में रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

Threat to bomb several railway stations in Rajasthan : हनुमागढ़ रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक को बुधवार सुबह एक अज्ञात शख्स एक चिट्ठी सौंपकर चला गया। स्टेशन अधीक्षक ने जब चिट्ठी खोलकर पढ़ी तो उनके होश उड़ गए। यह चिट्ठी जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) आतंकी संगठन के नाम से थी और इसमें हनुमानगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन सहित राजस्थान के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई ।

इस चिट्ठी में श्रीगंगानगर, बीकानेर, जोधपुर, कोटा, बूंदी, उदयपुर, जयपुर आदि रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। बीएसएफ जवानों ने जीआरपी और आरपीएफ पुलिस के साथ स्टेशन की तलाशी ली मगर कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।