Breaking News

राखी सावंत को गोद में उठाकर झूमते नजर आए विकास गुप्ता, वीडियो देख लोगों ने जमकर किया ट्रोल

राखी सावंत(Rakhi sawant) अपने बेबाक बयान और मजाकियां अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर कुछ ऐसा बोल जाती है जिससे वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती है। कभी पैपराजी के सामने कुछ बोल देती हैं तो कभी सोशल मीडिया(social media) के जरिए. राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपनी फोटोज इंटरनेट पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है। वहीं हालही में राखी का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो इस बार अकेले नहीं बल्कि उनके साथ विकास गुप्ता(Vikas gupta) भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल(Viral video) हो रहा है।

जैसा कि सब जानते है कि राखी और विकास गुप्ता(Rakhi And Vikas Gupta) कितने अच्छे दोस्त हैं. बिग बॉस के घर के अंदर भी राखी को कई बार विकास का सपोर्ट करते हुए देखा गया था. घर से निकलने के बाद विकास गुप्ता राखी की बीमार मां को देखने भी गए थे. इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विकास गुप्ता राखी को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो किसी पार्टी का मालूम पड़ता है. वीडियो में राखी ने शिमरी रेड जंप सूट पहना हुआ है और रेड कलर के शूज भी कैरी किए हुए हैं। वहीं विकास कुर्ता और जींस में पहने हुए नजर आ रहे हैं. वहीं पैपराजी को देख विकास राखी को अपनी  गोद में उठा लेते हैं और झूमने लगते है. वहीं कुछ लोगों को उनका ये वीडियो पसंद नहीं आ रहा है। लोग इस वीडियो पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं. कुछ ने विकास को ट्रोल करते हुए ‘घटिया’ कह डाला तो कई लोगों ने यहां तक कह दिया कि विकास राखी से भी ज्यादा इरिटेटिंग हैं।

बता दें कि जल्द ही राखी सावंत (Rakhi Sawant Video)  का नया गाना ‘लॉकडाउन’ रिलीज होगा. इस गाने में राखी का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलने वाला है. इससे  पहले राखी का एक और म्यूजिक वीडियो ‘ड्रीम में एंट्री’ रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था. हाल ही में राखी को इस गाने के 20 मिलियन व्यूज होने की खुशी में सेलीब्रेशन करते भी देखा गया था।