Breaking News

पति की मोबाइल चैट‍िंग की आदत से परेशान सपना चौधरी ने तोड़ा मोबाइल, दे डाली ये धमकी

आज कल यूट्यूब पर हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs) की धूम मची हुई है। इन गानों का अलग ही क्रेज है जो आपको नाचने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही एक और गाना अभी लॉन्‍च हुआ है, जिसको सुनकर आप भी नाचने लगेंगे। हरियाणवी डांसिंग क्‍वीन सपना चौधरी (SAPNA CHOUDHARY) का नया गाना ‘फटफट‍िया’ (Fatfatiya) अभी र‍िलीज हुआ है। अपने इस नए गाने में सपना (Sapna Choudhary Dance Video) अपने पति की मोबाइल पर चैटिंग की आदत से बहुत परेशान हैं और इसकी श‍िकायत करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस गाने में सपना का अंदाज बहुत मजेदार और अलग है कि उनके फैंस उनके हर नए गाने का इंतजार करते हैं।

इस सांग की शुरुआत में गांव की एक लड़की सपना को छेड़ते हुए दिखाई दे रही है कि तेरा पति कुछ अधिक ही ब‍िजी है तभी वो तुझे मेला द‍िखाने नहीं ले जा रहा। इतना सुनते ही सपना का पारा सातवे आसमान पर चढ़ जाता है और वो गुस्‍से में पति का मोबाइल फेंक देती हैं। ये गाना बहुत मस्ती वाला है।

 

 

बता दें कि अपने डांस से पूरे हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी बिहार में हंगामा मचाने वाली सपना चौधरी कलर्स चैनल के शो ‘ब‍िग बॉस’ का भी ह‍िस्‍सा रह चुकी हैं। इसके बाद से ही सपना हरियाणवी गानों के साथ ही भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्‍मों के गानों में भी काम कर चुकी हैं। फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में सपना ने कदम रखा था। हालंकि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली मगर इस फिल्म में सपना के अभिनय काफी सराहा गया था। हरियाणवी गानों पर धूम मचाने वाली अभिनेत्री के इस नए डांस वीडियो को भी यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है।