Breaking News

योगी आदित्यनाथ को फिर मिली जान से मारने की धमकी, 112 के नंबर पर आया मैसेज…पुलिस महकमे में हड़कंप

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से बड़ी खबर आ रही है. प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को जेल से न छोड़ने पर ये धमकी दी गई है. यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी का मैसेज भेजा गया है. पता चला है कि 96967….. नंबर से मैसेज भेजा गया है. फिलहाल मामले में हजरतगंज पुलिस ने एफआईआर कर ली है. पुलिस और साइबर सेल की टीमें जांच में जुटी हुई हैं.

पहले भी आते रहे हैं धमकी भरे मैसेज, हुई थी गिरफ्तारी

बता दें सीएम योगी को लेकर पहले भी कई बार धमकी भरे मैसेज यूपी 112 के पास आ चुके हैं. जिसके बाद लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी. इसी साल जून में यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज भेजा गया, जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. इससे पहले मई महीने में भी ऐसी ही एक धमकी पर मुंबई के कामरान अमीन को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था.

बेरोजगार था शख्स
मुंबई एटीएस द्वारा गिरफ्तार सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स कामरान मुंबई का ही रहने वाला है. झावेरी बाजार में सिक्यॉरिटी गॉर्ड की नौकरी करने वाले कामरान का साल 2017 में स्पाइन टीबी का ऑपरेशन हुआ था, जिसके बाद उसने नौकरी छोड़ दी थी और फिलहाल, कोई काम नहीं कर रहा है. कामरान के परिवार में मां, बहन और एक भाई हैं.