Breaking News

ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा ने इस गाने पर जमकर किया डांस, वायरल हो रहा Video

टीवी का फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta kya kehlata Hai) काफी फेमस शो है है। इस शो की फेम शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का इन दिनों एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सांग में वे माधुरी दीक्षित के सबसे फेमस गाने ‘देवर की बारात’ (Devar Ki Baarat) गाने पर धांसू डांस करती दिखाई दे रही हैं। फैंस को शिवांगी के डांस मूव्स बेहद पसंद आ रहे हैं। इंटरनेट पर इस वीडियो ने आग लगा दी है। फैंस तो इस वीडियो पर कमेंट कर ही रहे हैं साथ में सेलेब्स भी शिवांगी (Shivangi Joshi) के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि ये वीडियो शूटिंग के लोकेशन की है।

इन दिनों शो में नजर आ रहा है कि सीरत और कार्तिक की रिंग सेरेमनी हो रही होती है इसलिए शिवांगी (Shivangi Joshi) और कार्तिक दोनों ही हैवी ड्रेस में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में शिवांगी ऑफ व्हाइट कलर का लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं मोहसिन खान (Mohsin Khan) शोरवानी में दिखाई दे रहे हैं। दोनों के आस-पास बैंड बाजे वाले भी नजर आ रहे हैं। शिवांगी शूटिंग में जमकर डांस करना शुरू कर देती हैं। मोहसिन खान (Mohsin Khan) भी उन्हें देख रहे हैं। शिवांगी पहले तो अपने डांस मूव्स से सबको चौंका देती हैं फिर अचानक वे हंसना शुरू कर देती हैं। इस डांस वीडियो को प्रोडक्शन हाउस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।

बात करें अगर शो की तो फैंस ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वे नायरा के किरदार को फिर से रिक्रिएट करें, क्योंकि वे सीरत से अधिक नायरा को पसंद करते हैं। बता दें कि फैंस को अब जल्द ही नए ट्वीस्ट मिलने वाले हैं। वहीं अब शो में अभिनेता करन कुंद्रा की एंट्री होने वाली है। वे इस शो में रणबीर के रोल में दिखाई देंगे।