Breaking News

यूपी में अब घूसखोरों की खैर नहीं, यहां करें शिकायत, योगी आदित्यनाथ ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार राजधानी में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर बेहद सक्रिय हैं वही योगी सरकार ने साफ कहा है कि भ्रष्टाचार के लिए नो टॉलरेंस नीति के तहत कार्यवाही ऑन द स्पॉट की जाएगी।

योगी आदित्यनाथ की “जीरो टॉलरेंस नीति “

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्ट कर्मचारियों अधिकारियों के खिलाफ शिकायतों को तत्परता से जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए योगी सरकार संकल्पित है एवं तत्परता से नजर आ रही है ।वही योगी आदित्यनाथ का उठाया जा रहा हर एक कदम सराहनीय है।

एसीपी श्री राजीव मल्होत्रा ने क्या कहा

गौरतलब है कि योगी नाथ जी के आदेश पर भ्रष्टाचार निवारण संगठन पिछले 2 साल से बेहद सक्रिय है ।इसी के तहत भ्रष्टाचार निवारण संगठन की एसीपी श्री राजीव मल्होत्रा जी के अनुसार संगठन द्वारा टि्वटर ईमेल और कंट्रोल रूम नंबर की व्यवस्था कराई गई है ।जहां पर पीड़ित तुरंत अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं ।वही शिकायतकर्ता  एवं पीड़ितों के नाम पता एवं फोन नंबर को गोपनीय रखा जाएगा ।

यही नहीं इसके साथी एसीपी राजीव मल्होत्रा ने यह भी कहा विजिलेंस के हेल्पलाइन नंबर पर पीड़ित किसी भी भ्रष्टाचार की शिकायत तुरंत कर सकेंगे ।

जरूरी नंबर

1 ट्विटर अकाउंट spaco_hq
2 ईमेल [email protected]
3 कण्ट्रोल रूम नंबर 9454402484/ 9454401866

योगी आदित्यनाथ जी के अनुसार कोई भी भ्रष्टाचारी उत्तर प्रदेश में  चैन की सांसे नहीं ले पाएगा ।भ्रष्टाचार मुक्त करने की राह में उन्होंने प्रदेश में कई इकाइयों को सक्रिय कर दिया है।