Breaking News

यूपी चुनाव 2022: ओवैसी ने गाजियाबाद में पार्टी कार्यालय का किया उद्घाटन

आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां जमीनी स्तर पर लोगों का समर्थन जुटाने का काम कर रही हैं. AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी मिशन उत्तर प्रदेश (Mission Uttar Pradesh) को मज़बूत करने के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं.

गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी गाज़ियाबाद के मसूरी पहुंचे. मसूरी में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ओवैसी का जोरदार स्वागत किया. जिसके बाद फीता काटकर पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया गया. कार्यालय के उद्घाटन के दौरान भारी संख्या में समर्थकों की भीड़ नजर आई. भारी भीड़ के कारण अव्यवस्था भी देखने को मिली. जिसके चलते ओवैसी चंद मिनट ही पार्टी कार्यालय में रुके और वापस लौट गए. इस दौरान उन्होंने पार्टी के कई नेताओं से मुलाक़ात की.

ओवैसी के दौरे को मद्देनजर रखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए थे. जबकि जब ओवैसी पार्टी कार्यालय पहुंचे तो उन्होंने भीड़ देखकर वहां से जल्दी निकलने का फैसला किया.

जानकारी के मुताबिक AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी आज उत्तर प्रदेश के संभल और मुरादाबाद जाएंगे. जहां ओवैसी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक और पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेगें