Breaking News

यूपी की महिला को Instagram पर हुआ प्यार, उज्जैन में पति ने प्रेमी संग पकड़ा

एमपी (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain News) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यूपी (UP) की शादीशुदा महिला को इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक युवक से प्रेम हो गया। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ीं, इश्क परवान चढ़ा तो महिला अपने पति को छोड़कर अपनी बेटी को लेकर प्रेमी के साथ भागकर उज्जैन (Ujjain) आ गई। वहीं महिला का पति भी उसका पीछा करते हुए उज्जैन पहुंच गया और दोनों को पकड़कर नीलगंगा पुलिस के हवाले कर दिया।

उत्तर प्रदेश की महिला को महाराष्ट्र के युवक से सोशल मीडिया पर प्यार हुआ था, लखनऊ की बरखा की करीब आठ महीने पहले इंस्टाग्राम पर महाराष्ट्र के समीर से दोस्ती हुई जिसके बाद दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे। दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि बरखा अपने पति को छोड़ समीर के पास भाग गई।वहीं महिला के पति ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई, फरियादी पति ने अपनी पत्नी की मोबाइल लोकेशन से पीछा करते हुए उज्जैन आकर दोनों को होटल में पकड़ा और नीलगंगा पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस के सामने महिला ने कहा कि मैकेनिक आकाश से उसकी 2016 में शादी हुई थी, आकाश मारपीट करता है, जिसकी शिकायत वहां थाने में भी की थी, जिसके बाद आकाश ने माफी मांगकर समझौता कर लिया था, लिकन थोड़े समय बाद फिर मारपीट का सिलसिला शुरु हो गया। इसलिए वह समीर से प्यार करने लगी और अब शादी कर उसी के साथ रहेगी। पुलिस ने मामले की जानकारी यूपी पुलिस को दी गई है।