Breaking News

युवती से 7 दरिंदों ने एक ही रात में 3 जगह किया गैंगरेप

राजस्थान  का अलवर शहर एक बार फिर शर्मसार हुआ है. एग्जाम देने के लिए अलवर आई एक छात्रा से गैंगरेप (Alwar Gangrape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि युवती के साथ 4 जुलाई की रात 7 लोगों ने गैंगरेप किया था लेकिन पुलिस लगातार मामले को दबाने की कोशिश कर रही है. गैंगरेप के आरोपी सभी 7 लोग फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं.

मिली जानकारी के मुतबिक एमआईए थाना इलाके की रहने वाली 19 साल की युवती बीते दिनों परीक्षा देने के लिए अलवर आई हुई थी. पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के भाई ने बताया कि 4 जुलाई की रात 11:30 बजे जब घर के ज्यादातर सभी लोग सोए हुए थे तभी गाय खुलकर दरवाजे से बहार निकल गई. गाय के जाने की आवाज़ से उसकी बहन जाग गई और उसे वापस लाने के लिए बाहर निकल गई. बाहर कुछ ही दूर बंजीरका गांव के रहने वाला अली मोहम्मद अपने साथियों साजिद और सद्दाम के साथ बैठकर शराब पी रहा था. इन तीनों ने युवती को पकड़ लिया और उसका मुंह बंद कर एक घर के अंदर ले गए. यहां तीनों ने उसका गैंगरेप किया.

गैंगरेप के बाद भी नहीं माने दरिंदे

FIR के मुताबिक अली मोहम्मद और उसके साथी गैंगरेप के बाद भी नहीं माने और अपनी बोलेरो गाड़ी में लड़की को एमआईए में सांखला गांव ले गए. यहां इनके ही और साथियों ताहिर, जमरदीन और ममरेज ने भी उसका गैंगरेप किया. इसके बाद ये सभी रात में ही लड़की को दिवाकरी गांव ले गए और इनके कई और साथी चतर कुम्हार और समसुदीन ने भी लड़की को अपना शिकार बनाया.

इन आरोपियों ने लड़की के साथ एक ही रात में 3 अलग-अलग जगह गैंगरेप किया. बाद में आरोपी पीड़िता को गांव बहाला में ईंट भट़्टों के पास छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता ने घर पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी घरवालों को दी. पीड़िता के भाई ने 5 जुलाई को पुलिस के पास शिकयत दर्ज कराई. पुलिस के मुताबिक गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है.