Breaking News

मोनालिसा ने ब्लैक ड्रेस में लगाया ग्लैमरस का तड़का, तस्वीरों पर फिदा हुए फैन्स

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालिसा के लाखों चाहने वाले हैं। मोनालिसा ने अब भोजपुरी के साथ ही छोटे पर्दे पर भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है।
ऐसे में मोनालिसा अपने फैंस से रूबरू होने का कोई मौका भी नहीं छोड़ती हैं।

मोनालिसा भोजपुरी की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी ग्लैमरस फोटोज से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। हाल ही में मोनालिसा ने साड़ी में अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, इन फोटोज में फैंस को एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है।

फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस बेहद सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं। फोटोज से नजर हटा पाना मुश्किल है।

 

एक्ट्रेस फोटो में किसी सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। अपनी दोनों फोटोज में मोनालिसा आग लगा रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि ओह फ्राइडे … लेट मी हग यू। मोना की इस फोटो पर फैंस का दिल ही आ गया है।
आपको बता दे कि मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 4.2M फॉलोअर्स हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस अदाओं के चलते फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। हालांकि वह भोजपुरी फिल्मों अब पहले जैसी नहीं नजर आ रही हैं। अब मोनालिसा का जलवा छोटे परदे पर ज्यादा देखने को मिल रहा है। कलर्स के शो नमक इस्क का में मोनालिसा इरावती का किरदार निभा रही हैं।