Breaking News

मोदी सरकार द्वारा किये गये इस काम की कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने की तारीफ

कांग्रेस के सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने एक बार फिर से मोदी सरकार(modi government) की तारीफ में कसीदे काढ़े हैं. उन्होंने सरकार की प्रशंसा की और यह भी कहा कि वैक्सीनेशन के लिए इस्तेमाल किए जा रहे कोविन प्लेटफॉर्म (Cowin Platform) को लेकर सरकार ने अच्छा काम किया है. थरूर पहले भी कई बार सरकार की तारीफ कर चुके हैं. व्हाट्सएप मैसेज के जरिए से वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट डाउनलोड किए जाने के विचार पर थरूर ने ट्वीट किया है जिसमें मोदी सरकार की तारीफ की है.

शशि थरूर का ट्वीट

मोदी सरकार की तारीफ में शशि थरूर ने ट्वीट कर लिखा कि , ”मैंने हमेशा सरकार की प्रशंसा की है, जब वह इसके योग्य रही. कोविन के आलोचक के रूप में होने के बावजूद भी मैं कहूंगा कि उन्होंने कुछ अच्छा किया है. 90131 51515 नंबर पर वॉट्सऐप मैसेज भेजें और ओटीपी के जरिए से अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट प्राप्त करें. यह काफी सरल और तेज है.”

इस समय कोरोना महामारी के विरोध में पूरे देश में वैक्सीनेशन का अभियान चल रहा है. जनवरी में कोरोना का टीका लगना शुरू हो गया था. सरकार के एक पोर्टल कोविन के जरिए ही वैक्सीन लगवाने का काम काफी आसान हो गया है. इसके जरिए के लोग वैक्सीन की डोज़ बुक करवा लेते हैं, तो वहीं दुनिया के अन्य बहुत से देशों में कोविन प्लेटफार्म नहीं है जिसके बाद उन्होंने इसमें दिलचस्पी दिखाना शुरू कर दिया देश में अब तक कोविड-19 की 50 करोड़ से भी ज्यादा डोज़ लगाई जा चुकी है.

वैसे तो शरीर शशि थरूर हमेशा मोदी सरकार की आलोचना ही करते रहते हैं. हालांकि कई बार उन्होंने केंद्र सरकार की तारीफ भी की है. साल 2019 में जब थरूर ने कहा था कि मैं पिछले 6 सालों से कह रहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे कामों की तारीफ की जानी चाहिए इससे जब भी वह गलतियां करते हैं तो हमारी आलोचना की विश्वसनीयता बनी रहेगी.