Breaking News

‘मेरी चिट्ठियों की वजह से सत्येंद्र जैन के क्षेत्र में हारी AAP’- सुकेश ने फिर फोड़ा लेटर बम

जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर चिट्ठी लिखी है. उसने कहा है कि किसी ने उसे पत्र लिखने के लिए नहीं कहा. ये पत्र उसने अपनी मर्जी से लिखे थे और बताई गई सभी घटनाएँ और दावे सत्य हैं. सुकेश ने आगे कहा है कि इन चिट्ठियों के लिखे जाने के बाद एमसीडी चुनावों पर काफी असर पड़ा. आप जैन विधानसभा सीट से सभी वार्ड हार गई और सिसोदिया विधानसभा सीट से आप 4 में से 3 वार्ड हार गई.

उसने फिर दोहराया है कि आप के इशारे पर उन्हें जेल के अंदर धमकाया जा रहा है. यह पत्र एलजी द्वारा गठित एक समिति द्वारा सुकेश के दावों में प्रथम दृष्टया सबूत पाए जाने के ठीक दो दिन बाद आया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ महाठग सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों की जांच के लिए गठित गृह विभाग के प्रिंसिपल सचिव की अगुवाई वाली पैनल ने अपनी रिपोर्ट सौंपी है.

राज्यसभा सीट के लिए दिए 50 करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स में गृह विभाग के एक सूत्र ने कहा कि पैनल ने सुकेश चंद्रशेखर से जेल में मुलाकात की और दो अलग-अलग मौकों पर उसका बयान दर्ज किया. पैनल द्वारा पेश रिपोर्ट में, सुकेश ने सत्येंद्र जैन को 60 करोड़ रुपये (आप से राज्यसभा सीट हासिल करने के लिए 50 करोड़ रुपये और सिक्योरिटी फंड के रूप में 10 करोड़ रुपये) देने और हाल ही में जेल महानिदेशक संदीप गोयल को 12.5 करोड़ रुपए दिए जाने के अपने आरोपों को दोहराया है.