Breaking News

मुख्यमंत्री योगी को ओवैसी ने दिया बड़ा चैलेंज, कहा- 2022 में यूपी का…….

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में मिली बंपर जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि परिणाम 2022 के विधानसभा चुनाव के ट्रेंड को बता रहे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव के आरोपों को भी खारिज किया और एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की उस चुनौती को भी स्वीकार किया जिसमें उन्होंने कहा है कि 2022 में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने असदुद्दीन ओवैसी को देश का बड़ा नेता बताते हुए कहा कि अगर 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए उन्होंने बीजेपी को चुनौती दी है तो बीजेपी के कार्यकर्ता उसे स्वीकार करते हैं. उन्होंने कहा,’इसमें कोई शक नहीं है कि बीजेपी 2022 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. केंद्रीय नेतृत्व ने 300 प्लस का लक्ष्य दिया है, जिसके कार्यकर्ता अपनी मेहनत और लगन से हासिल करेंगे.’

गौरतलब है कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने ओमप्रकाश राजभर की भागीदारी मोर्चा के तहत चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. साथ ही एआईएमआईएम के यूपी अध्‍यक्ष शौकत अली ने कहा है कि पार्टी 100 मुस्लिम बाहुल्य सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी, जिसके लिए आवेदन पत्र भी जारी कर दिया है.

अखिलेश को दिया जवाब

उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के आरोपों पर भी पलटवार किया. उन्होंने कि चुनाव में धांधली का आरोप गलत है. जहां उनकी जीत हुई वहां प्रशासन निष्पक्ष था, लेकिन हार पर जिला प्रशासन पर आरोप लगाना गलत है. उन्होंने कहा कि इटावा और बलिया में बीजेपी के सांसद और विधायकों के बावजूद पार्टी को हार मिली. ऐसे में अखिलेश का आरोप निराधार है.