Breaking News

मुंबई से पटना जा रही पाटलीपुत्र एक्सप्रेस दो हिस्सों में बंटी, यात्रियों में हड़कंप

मुंबई (Munbai) से पटना (Patna) जा रही लोकमान्य तिलक पाटलीपुत्र एक्सप्रेस (Lokmanya Tilak Patliputra Express) दो हिस्सों (split into two) में बंट गई. इससे लोगों में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक लोकमान्य तिलक पाटलीपुत्र के 2 डिब्बे अलग हो गए. ये हादसा जलगांव के चालीसगांव और वाघली स्टेशन के बीच हुआ।गनीमत रही कि हादसे के दौरान किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ. रेलवे ने बताया कि अगर किसी ट्रेन के डिब्बे अलग हो जाते हैं, तो हवा का दबाव कम होने पर उसके ब्रेक अपने आप लग जाते हैं और ट्रेन थोड़ी दूर चलने के बाद रुक जाती है।

जलगांव जिले में मंगलवार दोपहर को मुंबई के एलटीटी टर्मिनस से पटना जा रही पाटलीपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन के कुछ डिब्बे अलग हो गए. मध्य रेलवे के भुसावल के जनसंपर्क अधिकारी ने जानकारी दी है कि हादसे में कोई यात्री हताहत नहीं हुआ है।

रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी के मुताबिक पटरी पर दौड़ती लोकमान्य तिलक टर्मिनस-पटना एक्सप्रेस ट्रेन के कोच एस-5 और एस-6 भुसावल डिविजन के चालीसगांव और वाघली स्टेशनों के बीच अलग हो गए थे. चालीसगांव से रेलकर्मियों को मौके पर भेजा गया. ट्रेन की कपलिंग जोड़कर ट्रेन को रवाना किया गया. इसके बाद भुसावल मे सुरक्षा जांच कराई गई।