Breaking News

मुंबई रेव पार्टी में आर्यन खान का रिया चक्रवर्ती से ये खास कनेक्शन आया सामने, जानें कैसे

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मिली गुप्त जानकारी मिलने के बाद मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज में चल रही रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड मारी थी, जिसके बाद एनसीबी(NCB) ने शाहरुख खान(shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan khan) समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था. रविवार शाम तक इन सभी से पूछताछ की गई जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसमें शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन (Aryan Khan) भी शामिल है. आज फिर इस मामले में सुनवाई चल रही है. वहीं आज शाम आर्यन को कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीं इस मामले से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

 

दरअसल, इस केस में आर्यन खान(Aryan khan) का रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से खास कनेक्शन है. क्योंकि आर्यन खान को बेल दिलाने की जिम्मेदारी जाने माने वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) को मिली है. ये वही वकील हैं जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती(ria chakrawarti) का केस लड़ा था. सतीश ने रिया को जेल से बाहर निकाला था. अब आर्यन खान को छुड़ाने की जिम्मेदारी सतीश मानेशिंदे पर हैं.

बता दें इसके पहले भी सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) ने साल 1993 बम धमाके केस में संजय दत्त(sanjay dutt) को बेल दिलाने का काम किया था. साल 2002 में सलमान खान(salman khan) के हिट एंड रन केस(hit and run case) में भी सतीश मानेशिंदे ने ही उनका बचाव किया था. ऐसे ही सतीश मानशिंदे ने कई हाई प्रोफाइल केस लड़े हैं.

बता दें, एनसीबी के टॉप सूत्रों से पता चला है कि मुंबई में होने वाली रेव पार्टी पर खबर विभाग को पहले ही लग गई थी. पिछले 15 दिनों से एनसीबी की टीम इस ऑपरेशन की तैयारी कर रही थी. शनिवार सुबह 20 से 22 अधिकारियों की टीम सर्च वारंट लेकर एनसीबी ऑफिस से निकली. सभी अधिकारी सादे कपड़ों में थे, इसलिए बिना किसी परेशानी और शक के वो पार्टी में शामिल हो गए. लेकिन पार्टी शुरू होने से ठीक पहले एनसीबी ने जांच शुरू कर दी. अधिकारी सभी को कमरे में ले गए और वहां उनकी अच्छे से तलाशी ली गई. इस दौरान 8 लोगों के पास से नशीले पदार्थ बरामद हुए, जिसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया.

इन 8 लोगों में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है. एनसीबी ने पहले इन सभी से पूछताछ की और फिर रविवार दोपहर, आर्यन समेत 3 आरोपियों को प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन, बिक्री और खरीद में शामिल होने के आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी के अनुसार, आरोपियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया. शाम 6:30 बजे तीनों आरोपियों को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से NCB को 1 दिन की कस्टडमी मिल गई. इसके बाद अन्य 5 आरोपियों को भी NCB ने गिरफ्तार कर लिया था.